Bigg Boss 18 Contestants: अभिषेक मल्हान के भाई निश्चय बनेंगे बिग बॉस का हिस्सा, ऑफर हुई मोटी रकम

Bigg Boss 18 Contestants: खबर आई है कि निश्चय मल्हान बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकते हैं, आइए डिटेल में बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Sep 2024 12:09 PM GMT (Updated on: 3 Sep 2024 12:15 PM GMT)
Nischay Malhan
X

Nischay Malhan

Bigg Boss 18 Contestents: बिग बॉस का नया सीजन बहुत ही जल्द शुरू होने जा रहा है, जी हां! मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 5 अक्टूबर से बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Start Date) शुरू होगा, यानी कि अब बिग बॉस के शुरू होने में बहुत ही कम समय रह गया है। बता दें कि रियलिटी शो बिग बॉस की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है, यदि हम ये भी कहें कि सबसे अधिक यदि किसी रियलिटी शो को पसंद किया जाता है तो वह बिग बॉस (Bigg Boss Promo) ही है, बिग बॉस लवर्स बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, अब तो कुछ दर्शकों ने उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर दिया है, वहीं इसी बीच खबर आई है कि निश्चय मल्हान बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकते हैं, आइए डिटेल में बताते हैं।

अभिषेक मल्हान के भाई बनेंगे बिग बॉस का हिस्सा (Nischay Malhan In Bigg Boss 18)

फेमस यूट्यूबर अभिषेक मल्हान आप सभी को याद ही होंगे, जो बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आए थे, अभिषेक मल्हान सिर्फ बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा ही नहीं बनें थे, बल्कि वे बिग बॉस ओटीटी के पहले रनर अप भी हुए थे। वहीं अब सुनने में आ रहा है कि अभिषेक मल्हान के भाई निश्चय मल्हान को भी बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया है, ये पहली बार नहीं है, जब निश्चय मल्हान को बिग बॉस का ऑफर मिला हो, इसके पहले भी बिग बॉस का ऑफर निश्चय को मिल चुका है, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था, वहीं अब फिर बिग बॉस 18 के लिए निश्चय मल्हान को ऑफ़र दिया गया है।


निश्चय मल्हान को ऑफर की गई है मोटी रकम (Nischay Malhan Rejected Bigg Boss 18)

बता दें कि निश्चय मल्हान भी अपने भाई की तरह ही एक जाने माने यूट्यूबर हैं, यदि निश्चय बिग बॉस का हिस्सा बनते हैं तो वे यकीनन अंत तक शो में बनें रह सकते हैं, क्योंकि उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। मेकर्स ने निश्चय को शो में लाने के लिए उन्हें काफी मोटी रकम भी ऑफर की है, लेकिन अब जो सुनने में आया है, उसके मुताबिक निश्चय मल्हान ने बिग बॉस 18 के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है, क्योंकि वे बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। इस सीजन में ना सही, क्या पता आने वाले किसी अन्य सीजन में निश्चय मल्हान ये शो करने के लिए तैयार हो जाएं ।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story