Bigg Boss 18 में शुरू हुई प्रेम कहानी, इन कंटेस्टेंट के बीच बढ़ने लगी है नजदीकी

Bigg Boss 18 Love Story: बिग बॉस 18 के घर में शुरू हुई लव-स्टोरी इन कंटेस्टेंट के बीच दिखी नजदीकी पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Published on: 14 Oct 2024 7:58 AM GMT
Bigg Boss 18
X

Bigg Boss 18 Contestants Love Story

Bigg Boss 18 Contestants Love Story: बिग बॉस 18 का पहला हफ्ता बीत चुके हैं। और शो में शुरूआत में आए थे कुल 19 कंटेस्टेटं जिसमें से अब बिग बॉस 18 में 18 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं। जैसा कि सभी को पता है कि बिग बॉस 18 में इस हफ्ते वीकेंट के वार पर सलमान खान द्वारा घर के 19वें कंटेस्टेंट यानि गधाराज को एविक्ट कर दिया है। जिसके साथ ही बिग बॉस 18 में आए इस समय सभी कंटेस्टेंट सेफ है। तो वहीं बिग बॉस हो और घर में कोई लव स्टोरी की शुरूआत ना हो ऐसा नहीं हो सकता है। चलिए जानते हैं बिग बॉस 18 के किन कंटेस्टेंट के बीच शुरू हुई प्रेम कहानी

बिग बॉस 18 रजत दलाल की गलफ्रेंड (Bigg Boss 18 Rajat Dalal Girlfriend)-

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में सबसे सख्त मुंडा कहे जाने वाले रजत दलाल का भी दिल पिघलता हुआ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर रजत दलाल की न्यारा बनर्जी और श्रुतिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें श्रुतिका रजत दलाल के हाथ को टच करते हुए बोल रही हैं. कि तेरी गर्लफ्रेंड भी अगर तेरा हाथ ऐसे ही टच करती होगी तो तेरे गाल लाल पीले हो जाते होंगे। जिसपर रजत दलाल शर्माते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं सोशल मीडिया पर रजत दलाल का नाम घर में मौजूद कंटेस्टेंट न्यारा बनर्जी के साथ जोड़ा जा रहा है। इसके अलावा इस समय सोशल मीडिया पर एक लड़की की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे रजत दलाल की गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है। अब ये कितना सच है ये तो Rajat Dalal ही बता सकते हैं।

अविनाश मिश्रा को भी हुआ प्यार (Avinash Mishra Love Story Bigg Boss 18)-

टीवी स्टार अविनाश मिश्रा इन दिनों बिग बॉस घर में काफी ज्यादा सुर्खियों में छाए हुए हैं। वो घर में इस पूरे हफ्ते कंटेंटेंट देते हुए नजर आए हैं। अविनाश मिश्रा की दोस्ती एलिश कौशिक और ईशा के साथ देखी गई है। तो वहीं अविनाश मिश्रा का नाम इस समय एलिश कौशिक के साथ जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि अविनाश एलिश को पसंद करने लगे हैं। जबकि एलिश कौशिक कंवर ढिल्लों को डेट कर रही हैं। जोकि उनके साथ पांड्या स्टोर में नजर आ चुके हैं। तो वहीं अविनाश मिश्रा की गर्लफ्रेंड के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं है।

शहजादा धामी का नाम जुड़ा इस कंटेस्टेंट के साथ (Shehzada Dhami Girlfriend)-

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर शहजादा धामी का नाम भी इन दिनों शो में मौजूद कंटेस्टेंट मुस्कान बामे से जुड़ रहा है। जिनके साथ हालहि में मुस्कान अपनी बाते शेयर करते हुए नजर आई थी। तो वहीं शहजादा धामी का नाम उनकी को-स्टार प्रतीक्षा हेनमुखे के साथ जुड़ चुका है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story