Bigg Boss 18 Elimination: बिग बॉस 18 में इस हफ्ते घर से एविक्ट होगा ये प्रतियोगी

Bigg Boss 18 Elimination Contestants This Week: बिग बॉस 18 में इस बार घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेशन टॉस्क में नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट

Shikha Tiwari
Published on: 23 Oct 2024 2:17 AM GMT
Bigg Boss 18 Elimination This Week
X

Bigg Boss 18 Elimination

Bigg Boss 18 Elimination: बिग बॉस 18 में तीसरे हफ्ते का नॉमिनेशन होने जा रहा है। पिछले हफ्ते बिग बॉस में नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट में से हेमा शर्मा यानि वायरल भाभी घर से एविक्ट हो गई थी। जिसके बारे में खुद शो के होस्ट सलमान खान ने बताया था। लेकिन घर से बाहर आने के बाद हेमा शर्मा ने बताया था कि वो इतनी जल्दी एविक्ट होकर खुश नहीं हैं। वो अभी बिग बॉस 18 में और भी ज्यादा खेलना चाहती थी। तो वहीं हेमा शर्मा के एलिमिनेशन के बाद एक बार फिर से आज बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में नॉमिनेशन टॉस्क पर्फॉर्म किया गया है। चलिए जानते हैं इस हफ्ते कौन सा प्रतियोगी घर से बेघर होगा।

बिग बॉस 18 एलिमिटेड कंटेस्टेंट दिस वीक (Bigg Boss 18 Eliminated Contestants This Week)-

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में एक बार फिर से नॉमिनेशन का टॉस्क पर्फार्म किया जाना शुरू कर दिया गया है। इससे पहले बिग बॉस 18 के घर से दो सदस्य बाहर जा चुके हैं। जिसमें से एक हेमा शर्मा का एविक्शन हुआ है। तो वहीं दूसरे वकील साहब गुणरत्ने सदावर्ते बिना एविक्शन के ही अपने केस के चलते बाहर जा चुके हैं। तो वहीं एक बार फिर से Bigg Boss 18 में नॉमिनेशन टॉस्क पर्फार्म किया गया है।

जिसमें घर के सदस्यों में से एक Shrutika को ये पॉवर दिया गया है। कि वो घर में मौजूद किसी एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेट कर सकती हैं। Shrutika ने घर में मौजूद कंटेस्टेंट में से अविनाश मिश्रा का नाम लिया है। जैसा कि सभी को पता है कि अविनाश मिश्रा ने इस बार Bigg Boss 18 में राशन के लिए घर में मौजूद कंटेंस्टेंट को कितना ज्यादा परेशान किया है। अविनाश मिश्रा की वजह से शिल्पा शिरोड़कर ने रो तक दिया था। तो इस वीक Avinash Mishra का नॉमिनेट होना तो तय था। अविनाश मिश्रा के अलावा घर से बेघर होने के लिए ये सदस्य नॉमिनेट हुए हैं।

Viviana Dsena

Rajat Dalal

Muskan Bamne

Nyarraa Banerjee

यदी हम इस सप्ताह घर से बेघर होने वाले प्रतियोगियों की बात करें तो मुस्कान बामने के बेघर होने के ज्यादा आसार हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story