Bigg Boss 18 Elimination: इस हफ्ते बिग बॉस 18 से बाहर होगा ये नॉमिनेट कंटेस्टेंट पहले चल गया पता

Bigg Boss 18 Elimination Contestants This Week: बिग बॉस 18 में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट में ये कंटेस्टेंट जाएगा बाहर

Shikha Tiwari
Published on: 15 Oct 2024 12:55 PM GMT (Updated on: 15 Oct 2024 1:09 PM GMT)
Bigg Boss 18 Elimination
X

Bigg Boss 18 Eliminated Contestant This Week 

Bigg Boss 18 Elimination Today: बिग बॉस 18 के घर पहले हफ्ते नॉमिनेट कंटेस्टेंट में से कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं हुआ था। उसकी जगह गधाराज जो कि गुरणरत्ने सदावर्ते का पालतू जानवर है वो नॉमिनेट हुआ था। उसके बाद घर से गुणरत्ने सदावर्ते को किसी काम की वजह से Bigg Boss 18 के घर से बाहर जाना पड़ा, अब जाकर बिग बॉस 18 के घर में दूसरे हफ्ते का नॉमिनेशन शुरू हो चुका है। चलिए जानते हैं बिग बॉस 18 में दूसरे हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कंटेस्टेंट (Bigg Boss 18 Nominations List) में से कौन होगा बाहर।

बिग बॉस 18 नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट (Bigg Boss 18 Nominated Contestants This Week)-

बिग बॉस 18 की जब शुरूआत हुई थी, तो उस समय घर में कुल 18 सदस्य और एक गधाराज बतौर कंटेस्टेंट गए थे। तो वहीं गधाराज को पहले हफ्ते ही घर से बाहर कर दिया गया। क्योंकि वो एक जानवर हैं उनको इस तरह से किसी शो का हिस्सा बनाने पर पेटा द्वारा नोटिस जारी की गई थी। इसी वजह से Bigg Boss 18 में पहले हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं हुआ। लेकिन दूसरे हफ्ते Gunaratne Sadavarte को बिग बॉस 18 से बाहर जाना पड़ा है, जिसके पीछे की वजह उनका कोई केस बताया गया है तो वहीं गुणारत्ने सदावर्ते घर में वापस आ सकते हैं। अब जाकर बिग बॉस 18 के घर से बेघर होने के लिए इन कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया गया है। जिनके नाम इस प्रकार हैं।

  • Rajat Dalal
  • Tajinder Bagga
  • Shrutika Arjun
  • Hema Sharma
  • Shilpa Shirodkar
  • Chahat Pandey
  • Karan Veer Mehra
  • Muskan Bamne

बिग बॉस 18 एलिमिनेशन (Bigg Boss 18 Elimination)-

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कंटेस्टेंट में कौन-सा कंटेस्टेंट घर से एलिमिनेट होगा। ये तो जनता के वोट द्वारा तय किया जाएगा। लेकिन नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से इस कंटेस्टेंट का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में हैं, बाहर जाने के लिए लेकिन हो सकता है कि इस हफ्ते बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के घर से कोई भी एलिमिनेशन ना हो क्योंकि गुणारत्ने सदावर्ते पहले ही बाहर जा चुके हैं। तो वही मुस्कान बामने का नाम इस लिस्ट में शामिल है जिनके बारे में कहा जा रहा है कि वो एविक्ट हो सकती हैं। क्योंकि उनका 2 सप्ताह से कोई भी योगदान नजर नहीं आ रहा है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story