Bigg Boss 18: ये फेमस यूटयूबर बनेगा बिग बॉस 18 का हिस्सा, फॉलोअर्स की संख्या कर देगी हैरान

Bigg Boss 18: एक और कंटेस्टेंट का नाम बिग बॉस 18 के लिए फाइनल होता नजर आ रहा है, वह कोई और नहीं, बल्कि एक फेमस यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Aug 2024 12:12 PM GMT
Harsh Beniwal In Bigg Boss 18
X

Harsh Beniwal In Bigg Boss 18 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 18 Contestents List: अक्टूबर महीने में बिग बॉस का नया सीजन शुरू होने वाला है, यानी कि "बिग बॉस 18", इस सीजन को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है, क्योंकि सुनने में आ रहा है कि इस सीजन में मेकर्स कुछ ऐसे खिलाड़ियों को लाने की प्लानिंग कर रहें हैं, जो शो को भरपूर टीआरपी दिलाएंगे। वहीं अब एक और कंटेस्टेंट का नाम बिग बॉस 18 के लिए फाइनल होता नजर आ रहा है, जी हां! वह कोई और नहीं, बल्कि एक फेमस यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल हैं।

यूटयूबर हर्ष बेनीवाल बनेंगे बिग बॉस 18 का हिस्सा (Harsh Beniwal In Bigg Boss 18)

बिग बॉस 18 की खूब चर्चा हो रही है, आए दिन कंटेस्टेंट के नाम को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि "बिग बॉस 18" में कौन-कौन नजर आ सकता है। अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं, वहीं अब एक जाने माने यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल के नाम पर भी मुहर लगती नजर आ रही है, जी हां! कहा जा रहा है कि हर्ष बेनीवाल भी "बिग बॉस 18" में नजर आयेंगे, लेकिन क्या सच में ऐसा होगा, इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। हालांकि हर्ष के फैंस तो उन्हें बिग बॉस में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।


कौन हैं हर्ष बेनीवाल (Who Is Harsh Beniwal)

हर्ष बेनीवाल एक बहुत ही पॉपुलर यूट्यूबर (Harsh Beniwal Youtuber) हैं, जी हां! सोशल मीडिया पर हर्ष की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, उनकी फैन फॉलोइंग की संख्या देख आप भी हैरान रह जायेंगें। यूटयूबर होने के साथ ही हर्ष बेनीवाल एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी हैं, यूट्यूब पर उनके 16 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं और करीब 170 वीडियो है, सभी वीडियो पर मिलियंस से अधिक व्यूज हैं। वहीं यदि इंस्टाग्राम की बात करें तो हर्ष बेनीवाल के इंस्टाग्राम पर 6.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं, इसी से आप समझ सकते हैं कि हर्ष बेनीवाल को चाहने वालों की संख्या कितनी है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story