Bigg Boss 18 के लिए दो अन्य खिलाड़ियों के नाम कन्फर्म, जानें यहां

Bigg Boss 18 Final Contestants: दो अन्य जाने माने चेहरे का नाम भी "बिग बॉस 18" के लिए फाइनल होता नजर आ रहा है, आइए बताते हैं कि वे दो कंटेस्टेंट्स कौन हों सकते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Aug 2024 10:50 AM GMT (Updated on: 6 Aug 2024 10:51 AM GMT)
Bigg Boss 18 Final Contestants
X

Bigg Boss 18 Final Contestants (Photo- Social Media)

Bigg Boss 18 Final Contestants: 5 अक्टूबर से टेलीविजन के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो "बिग बॉस" की शुरुआत होने वाली है, जी हां! बिग बॉस के अब तक पूरे 17 सीजन आ चुके हैं और अब 18वां सीजन बहुत ही जल्द दस्तक देने वाला है। अभी से ही दर्शक शो के लिए बेहद उत्साहित दिख रहें हैं। वहीं अब तो सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर कयासों का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। बता दें कि कई जाने माने एक्टर्स के नाम पर मुहर लगती नजर आ रही है, वहीं अब दो अन्य जाने माने चेहरे का नाम भी "बिग बॉस 18" के लिए फाइनल होता नजर आ रहा है, आइए बताते हैं कि वे दो कंटेस्टेंट्स कौन हों सकते हैं।

समीरा रेड्डी बनेंगी बिग बॉस 18 का हिस्सा (Sameera Reddy In Bigg Boss 18)

बिग बॉस के मेकर्स शो में ऐसे कंटेस्टेंट्स को लाना चाहते हैं, जिससे शो की टीआरपी बनी रहें, और इस सीजन में भी मेकर्स कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते। वहीं अब सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी को "बिग बॉस 18" के लिए अप्रोच किया गया है। वह बॉलीवुड की कुछ फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं हैं, यहां तक कि उन्होंने एक फिल्म में अनिल कपूर संग लिपलॉक भी किया था। समीरा रेड्डी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगी या नहीं, इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन मेकर्स ने उन्हें ऑफर जरूर दिया है।


एमटीवी स्प्लिट्सविला 15 फेम दिग्विजय राठी को मिला है बिग बॉस का ऑफर (Digvijay Singh Rathee In Bigg Boss 18)

बिग बॉस के मेकर्स शो को रोचक बनाने में जरा भी पीछे नहीं हटते, इस वजह से वे ऐसे कंटेस्टेंट्स को ढूंढ के लाते हैं, जो विवादों में भी फंस चुके रहते हैं। वहीं एक और कंटेस्टेंट जिसका नाम कन्फर्म होता नजर आ रहा है, वे कोई और नहीं, बल्कि एमटीवी स्प्लिट्सविला 15 फेम दिग्विजय सिंह राठी हैं। खबरें हैं कि दिग्विजय सिंह राठी को भी मेकर्स ने बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने के लिए ऑफर दिया है।


शोएब इब्राहिम नहीं बनेंगे शो का हिस्सा (Bigg Boss 18 Latest Update)

बिग बॉस 18 के लिए सबसे पहले जिस कंटेस्टेंट का नाम पक्का हुआ था, वह टेलीविजन एक्टर शोएब इब्राहिम का था। शोएब इब्राहिम के नाम पर मुहर लग चुकी थी कि अभिनेता ने खुद क्लियर कर दिया कि वे बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनेंगे, जी हां! अपने ब्लॉग में शोएब ने बताया कि वो बिग बॉस 18 में नहीं जा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story