Bigg Boss 18 के घर का सबसे महंगा खिलाड़ी कौन है, जानें यहां

Bigg Boss 18 Highest Paid Contestants: चलिए हम आपको बताते हैं कि इस सीजन का सबसे महंगा खिलाड़ी कौन है।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Oct 2024 3:45 AM GMT
Bigg Boss 18 Highest Paid Contestants
X

Bigg Boss 18 Highest Paid Contestants

Bigg Boss 18 Highest Paid Contestants: बिग बॉस 18 का ग्रैंड आगाज हो चुका है और जबरदस्त धमाल मचा रहा है। बिग बॉस 18 का नया सीजन शुरू होते ही सुर्खियों में आ गया है। दर्शकों को भी यह सीजन लुभाने लगा है। वहीं अब तो दर्शक भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने में जुट चुके हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस सीजन में कौन सा खिलाड़ी सबसे अधिक फीस ले रहा है, नहीं! चलिए हम आपको बताते हैं कि इस सीजन का सबसे महंगा खिलाड़ी कौन है।

बिग बॉस 18 का सबसे महंगा कंटेस्टेंट (Bigg Boss 18 Ka Sabse Mahnga Khiladi)

बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट्स फुल फॉम में आ चुके हैं, घर में आए दिन धमाका हो रहा है, कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त जंग छिड़ गई है, कुल मिलाकर बिग बॉस 18 का गेम इंट्रेस्टिंग मोड़ पर पहुंच चुका है। बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट्स को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रहीं हैं, वहीं दर्शकों के मन में यह भी सवाल चल रहा है कि इस सीजन में सबसे अधिक फीस लेने वाला खिलाड़ी कौन है, तो हम आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस 18 का सबसे महंगा खिलाड़ी विवियन डिसेना हैं। जी हां! कहा जा रहा है कि इस सीजन के सबसे खिलाड़ी विवियन ही हैं।

विवियन डिसेना बिग बॉस 18 फीस (Vivian Dsena Bigg Boss 18 Fees)

जब से बिग बॉस 18 के लिए विवियन डिसेना का नाम सामने आ रहा था, तभी से कहा जा रहा था कि विवियन को मेकर्स ने तगड़ी फीस ऑफर की है और अब ये रिपोर्ट सच साबित हुई है, क्योंकि विवियन ही बिग बॉस 18 के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। विवियन की फीस के बारे में बताएं तो अभिनेता बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए 5 लाख रुपए चार्ज कर रहें हैं। विवियन डिसेना की सिर्फ एक हफ्ते की फीस 5 लाख रुपए है।


विवियन डिसेना के अलावा ये कंटेस्टेंट्स भी चार्ज कर रहें तगड़ी फीस (Bigg Boss 18 Contestants Fees)

विवियन डिसेना ने जहां बिग बॉस 18 के सबसे महंगे खिलाड़ी का टैग हासिल किया, वहीं विवियन डिसेना के बाद शिल्पा शिरोडकर भी बिग बॉस की महंगी खिलाड़ी हैं, शिल्पा शिरोडकर की एक हफ्ते की फीस 2.5 लाख रुपए है। शिल्पा शिरोडकर के बाद तीसरे नंबर पर करण वीर महंगा का है। करण वीर मेहरा एक हफ्ते के लिए 2 लाख रुपए चार्ज कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story