Bigg Boss 18 में ये दो हसीनाएं लगाएंगी Hotness का तड़का, सोशल मीडिया पर हैं बेहद Bold

Bigg Boss 18 Hot Contestants: बिग बॉस के घर में 2 बेहद ही हॉट कंटेस्टेंट्स भी आएंगी, जो बिग बॉस के घर में हॉटनेस और बोल्डनेस का तड़का लगाएंगी

Shivani Tiwari
Published on: 4 Oct 2024 1:10 PM GMT
Bigg Boss 18 Hot Contestants
X

Bigg Boss 18 Hot Contestants

Bigg Boss 18 Hot Contestants: बिग बॉस 18 आज से ठीक एक दिन बाद टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार है, अब तो कंटेस्टेंट्स की झलक भी सामने आने लगी है, जी हां! मेकर्स कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल कर कंटेस्टेंट्स का प्रोमो वीडियो शेयर कर रहें हैं, लेकिन उन वीडियोज में कंटेस्टेंट्स का चेहरा छिपा हुआ है, हालांकि इसके बावजूद भी पता चल रहा है कि वीडियो में नजर आ रहा शख्स कौन है। बिग बॉस के इस सीजन में कई जाने माने स्टार्स शिरकत करने वाले हैं, लेकिन वहीं छोटे पर्दे की दो ऐसी अभिनेत्रियां भी आने वालीं हैं, जो सोशल मीडिया पर कहर ढाती हैं, आइए बताते हैं कि वे दोनों कौन हैं।

बिग बॉस 18 की सबसे हॉट कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss 18 Hot Contestants)

बिग बॉस 18 के कुछ कंटेस्टेंट्स के नामों पर पक्की मुहर लग चुकी है, जी हां! इस सीजन में बिग बॉस के घर में कुल 14 कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है। इन 14 कंटेस्टेंट्स में बिग बॉस के घर में 2 बेहद ही हॉट कंटेस्टेंट्स भी आएंगी, जो बिग बॉस के घर में हॉटनेस और बोल्डनेस का तड़का लगाएंगी, क्योंकि ये दोनों ही सोशल मीडिया पर अपना बेहद बोल्ड अंदाज दिखाती हैं। दरअसल हम बात कर रहें हैं निया शर्मा और नायरा बनर्जी की। जी हां! निया शर्मा और नायरा बनर्जी बिग बॉस की बेहद बोल्ड कंटेस्टेंट्स होंगी।

निया शर्मा सोशल मीडिया पर मचाती हैं बवाल (Nia Sharma Bold Video)

निया शर्मा टीवी की दुनिया की बेहद पॉपुलर अदाकारा हैं, वे अपना हॉट और बोल्ड अंदाज दिखाने में तनिक भी नहीं हिचकिचाती। यदि आप निया शर्मा का सोशल मीडिया अकाउंट चेक करेंगे तो आपको उनकी बेहद हद से ज्यादा हॉट तस्वीरें देखने को मिलेंगी। निया शर्मा का बोल्ड अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आता है।


नायरा बनर्जी भी हैं बेहद बोल्ड (Nyra Banerjee Hot Video)

नायरा बनर्जी भी टेलीविजन दुनिया की एक फेमस एक्ट्रेस हैं, वे सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं, बता दें कि नायरा बनर्जी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, वे भी अपने पोस्ट के जरिए इंटरनेट का पारा हाई किए रहती हैं। निया शर्मा भी अपना बोल्ड अंदाज दिखाने में तनिक भी नहीं शर्माती, यकीनन बिग बॉस के घर में भी नायरा बनर्जी का हॉट अंदाज देखने को मिलेगा।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story