Bigg Boss 18 Latest Episode: ये क्या हुआ बिग बॉस में, चुम दरांग की प्राइवेट तस्वीरें लीक, धड़ल्ले से हो रही वायरल

Bigg Boss 18 Latest Episode: बिग बॉस के घर में नजर आ रहीं चुम दरांग की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा होने लगी है, आइए बताते हैं कि किस वजह से चुम दरांग सुर्खियां बटोर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Oct 2024 2:33 AM GMT
Bigg Boss 18 Latest Episode: ये क्या हुआ बिग बॉस में, चुम दरांग की प्राइवेट तस्वीरें लीक, धड़ल्ले से हो रही वायरल
X

Bigg Boss 18 Contestant Chum Darang: कलर्स चैनल पर आने वाला रियलिटी शो "बिग बॉस 18" दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहा है। घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स शो में खूब मनोरंजन का तड़का लगा रहें हैं। वहीं बीते दिन बिग बॉस के घर में पहला एविक्शन हुआ, जी हां! गुणरत्न सदावर्ते बिग बॉस के घर से आउट हो चुके हैं, लेकिन उन्हें बिग बॉस द्वारा एविक्ट नहीं किया गया, बल्कि अपने पर्सनल काम की वजह से गुणरत्न सदावर्ते ने बिग बॉस का घर छोड़ा। बिग बॉस के घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं, वहीं इसी बीच बिग बॉस के घर में नजर आ रहीं चुम दरांग की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा होने लगी है, आइए बताते हैं कि किस वजह से चुम दरांग सुर्खियां बटोर रहीं हैं।

चुम दरांग की प्राइवेट तस्वीरें वायरल (Chum Darang Private Video Viral)

बिग बॉस 18 कंटेस्टेंट चुम दरांग (Bigg Boss 18 Contestant Chum Darang) बिग बॉस के घर में अपना गजब का खेल दिखा रहीं हैं। उन्होंने घर में घुसते ही सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी थी। चुम दरांग के खेल को जहां कुछ लोग पसंद कर रहें हैं, वहीं उन्हें कुछ दर्शकों से नेगेटिव प्रतिक्रिया भी मिल रही है। जी हां! प्यार और सपोर्ट के साथ ही चुम दरांग को आलोचनाएं भी मिल रहीं हैं। वहीं इसी बीच चुम दरांग की कुछ बेहद ही प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने लगीं हैं, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहीं हैं।




चुम दरांग की जो तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं, उसमें वे बिकिनी पहने अपना हद से ज्यादा हॉट अंदाज दिखा रहीं हैं। चुम दरांग की इन तस्वीरों ने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं। यूजर्स और फैंस धड़ल्ले से इन तस्वीरों को शेयर कर रहें हैं, आग की तरह पूरे इंटरनेट पर चुम दरांग की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं और बवाल मचा रहीं हैं। ब्लैक कलर की बिकिनी में चुम दरांग अपना हॉट फिगर फ्लांट कर रहीं हैं, फैंस उनकी हॉट और बोल्ड अदाओं पर फिदा हो गए हैं। चुम दरांग की एक नहीं, बल्कि कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रहीं हैं और सभी में बिग बॉस की इस हसीना ने अपना किलर अंदाज दिखाया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story