Bigg Boss 18 कंटेस्टेंट और Advocate Gunaratna Sadavarte ने सरेआम किया लिप लॉक, देखें

Bigg Boss 18 Adv Gunaratna Sadavarte Lip Lock : बिग बॉस 18 में अपनी हँसी से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले सदावर्ते ने सबके सामने कर दिया लिप तस्वीरें आई सामने

Shikha Tiwari
Published on: 16 Oct 2024 11:20 AM GMT
Bigg Boss 18 Adv Gunaratna Sadavarte Wife
X

Bigg Boss 18 Adv Gunaratna Sadavarte Lip Lock

Bigg Boss 18 Adv Gunaratna Sadavarte : बिग बॉस 18 में इस बार महाराष्ट्र के प्रसिद्ध एडवोकेट गुणारत्ने सदावर्ते बतौर कंटेस्टेंट आए हुए हैं। Gunaratna Sadavarte ने बिग बॉस को देखने वाले दर्शकों को जमकर हँसाया है। उनके द्वारा बोले गए डॉयलाग को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। तो वहीं अब जाकर गुणारत्ने सदावर्ते बिग बॉस 18 के घर से बाहर आ चुके हैं। इन सबके बीच वकील साहब यानि Gunaratna Sadavarte का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें गुणारत्ने सदावर्ते बिग बॉस 18 के कंटेंस्टेंट के बारे में बात कर रहे हैं। तो वहीं गुणारत्ने सदावर्ते की तस्वीरें भी आई जिसमें वो किस सेरआम किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

गुणारत्ने सदावर्ते ने सरेआम किया लीप लॉक (Bigg Boss 18 Adv Gunaratna Sadavarte Lip Lock l)-

बिग बॉस 18 में बतौर कंटेस्टेंट बनकर आए Gunaratna Sadavarte इस समय अपने किसी केस की वजह से बाहर जा चुके हैं। गुणारत्ने सदावर्ते के बारे में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने भी वीकेंट के वॉर में बोला था कि वो उनके फेवरेंट कंटेस्टेंट हैं। तो वहीं गुणारत्ने सदावर्ते के जाने के बाद दर्शक उनके वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन सबके बीच गुणारत्ने सदावर्ते का बाहर आते ही एक इंटरव्यू लिया गया है। इस इंटरव्यू में गुणारत्ने सदावर्ते ने बिग बॉस 18 में बीताए गए अपने दिनों के बारे में चर्चा किया है। इन सबके बीच गुणारत्ने सदावर्ते ने बिग बॉस 18 कंटेस्टेंट Vivian Dsena और Chahat Pandey के बारे में बात किया।

यही नहीं गुणारत्ने सदावर्ते ने बिग बॉस 18 के अन्य मुद्दो पर भी बातचीत की उन्होंने हर एक बार खुद की तारीफ ही किया। उनका कहना था कि हर एक कंटेस्टेंट अलग-अलग क्षेत्र से आए हुए थे। वो अपनी-अपनी चटपटी बातें बनाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन मैं मानता हूँ कि मेरी बराबरी में कोई नहीं था। इस इंटरव्यू में गुणारत्ने सदावर्ते के साथ उनकी पत्नी भी नजर आई, जोकि एक वकील हैं। इस लाइव इंटरव्यू के दौरान गुणारत्ने सदावर्ते ने बातों ही बातों में अपनी पत्नी को कैमरे के सामने लिप किस कर लिया। जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।



गुणारत्ने सदावर्ते ने अपनी लव स्टोरी बिग बॉस 18 के घर में बताई थी।। कई बार बात की है एपिसोड में गुणरत्ने ने खुलासा किया कि उनकी और जयश्री पाटिल (Gunaratna Sadavarte Wife) की लवस्टोरी की शुरूआत कैसे हुई थी। 1999 में जयश्री से उनको प्यार हो गया था। और 2007 में दोनों ने विवाह कर लिया था।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story