Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 के आने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट के बीच होगा घमासान, पलट जाएगा गेम

Bigg Boss 18 Today Episode Update:बिग बॉस 18 के आज के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को क्या-क्या देखने को मिलेगा, चलिए जानते हैं

Shikha Tiwari
Published on: 17 Oct 2024 3:04 AM GMT (Updated on: 17 Oct 2024 3:44 AM GMT)
Bigg Boss 18 Today Episode
X

Bigg Boss 18 Latest Episode 

Bigg Boss 18 Latest Update: बिग बॉस 18 में हर रोज दर्शकों को कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। तो वहीं इस बार Bigg Boss 18 में आए हुए कंटेस्टेंट दर्शकों को भरपूर मसाला दे रहे हैं। कुछ कंटेस्टेंट को छोड़कर तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट हर रोज कोई ना कोई मुद्दा उठाकर बहस करते हुए नजर आते हैं। यही वजह है कि दर्शकों को Bigg Boss 18 के आने वाले एपिसोड का बेसब्री से िइंतजार रहता है। चलिए जानते हैं बिग बॉस 18(Bigg Boss 18) के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को क्या-क्या देखने को मिलने वाला है।

बिग बॉस 18 के आज के एपिसोड मे ंक्या होगा (Bigg Boss 18 Today Episode Update In Hindi)-

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगा कि जिस Avinash Mishra की Chum Darang से बहस हो जाती है और चुम उनको साला कह देती हैं। जिसके बाद घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट के पास स्पेशल पॉवर मौजूद होती है। और वो अपने स्पेशल पॉवर का प्रयोग करते हुए अविनाश मिश्रा को जेल की यात्रा की सजा सुना देते हैं। तो वहीं इन सबके बीच बिग बॉस पूरा गेम पलट देते हैं। जहाँ पर Avinash Mishra को घरवालों द्वारा जेल की सजा सुनाई जाती है। तो वहीं बिग बॉस अविनाश मिश्रा को घर में राशन बटाने की जिम्मेदारी देते हैं। जिसके साथ ही बिग बॉस में घरवालों की एक बार फिर से अविनाश मिश्रा से बहस हो जाती है।

तो वहीं श्रुतिका अर्जुन तजिंदर पाल सिंह बग्गा के साथ अपनी बाते शेयर करती हुई नजर आती है। श्रुतिका बताती हैं कि उनको उनके माँ के हाथों का खाना काफी ज्यादा याद आ रहा है। तो वहीं एक बार फिर से घर में Rajat Dalal और Vivian Dsena की बहस देखने को मिलने वाली है।

बिग बॉस 18 वीकेंट की वॉर की शूटिंग (Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar Shooting)-

बीच बिग बॉस 18(Bigg Boss 18)के वीकेंट के वॉर की शूटिंग को शुरू की जा सकती है। इन सबके बीच दर्शकों का पूरा ध्यान इसपर रहेगा कि क्या Salman Khan शो को होस्ट करेंगे। क्योंकि हालहि में सलमान खान के साथ क्या हुआ है। वो किसी से छुपा नहीं है। सलमान खान की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है। और उनको लोगों से मिलने तक को मना कर दिया गया है। इसलिए इस बार वीकेंड का वार सलमान खान (Weekend Ka Vaar Salman Khan) नहीं होस्ट करेंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story