Bigg Boss 18 Latest Update: देश के नंबर वन व्लॉगर जाएंगे बिग बॉस में, पक्की है खबर

Bigg Boss 18 Latest Update: देश के नंबर वन व्लॉगर भी बिग बॉस 18 में नजर आएंगे, जिनका नाम सौरव जोशी है।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Sep 2024 12:55 PM GMT
Bigg Boss 18 Latest Update
X

Bigg Boss 18 Latest Update (Photo- Social Media)

Bigg Boss 18 Latest Update: 5 अक्टूबर से बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है, यानी कि देखा जाए तो सिर्फ और सिर्फ एक महीने का समय बचा हुआ है। जी हां! बिग बॉस के मेकर्स जोर शोर से तैयारियां कर रहें हैं, खबर है कि बहुत ही जल्द सलमान खान प्रोमो भी शूट करेंगे। वहीं इन सबके बीच बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने जा रहें कंटेस्टेंट्स के नाम भी सुर्खियों में बनें हुए हैं, अब कहा जा रहा है कि देश के नंबर वन व्लॉगर भी बिग बॉस 18 में नजर आएंगे, जिनका नाम सौरव जोशी है।

सौरव जोशी बनेंगे बिग बॉस 18 का हिस्सा (Sourav Joshi In Bigg Boss 18)

देश के नंबर वन व्लॉगर सौरव जोशी अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं, वहीं अब फिर उनकी चर्चा होने लग गई है। दरअसल इस बार सौरव जोशी के चर्चा में आने की वजह बेहद खास है, जिसे सुन फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ सकती है। दरअसल कहा जा रहा है कि सौरव जोशी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वाले हैं, हालांकि अब तक सौरव जोशी ने खुद बिग बॉस का हिस्सा बनने के बारे में बयान नहीं दिया है, लेकिन मनोरंजन जगत की गलियारों में खबरें फैल चुकीं हैं कि सौरव जोशी सलमान खान के शो का हिस्सा बनने वाले हैं।


अब तक कई बार मिल चुका है बिग बॉस का ऑफर (Bigg Boss 18 Latest News)

सौरव जोशी को लेकर यह बात सामने आ रही है कि उन्हें अब तक कई बार मेकर्स इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच कर चुके हैं, लेकिन हर बार ही सौरव जोशी ने बिग बॉस का ऑफर रिजेक्ट कर दिया , वहीं अब बिग बॉस 18 शुरू होने वाला है तो मेकर्स ने एक बार फिर सौरव जोशी को ऑफर दिया है, रिपोर्ट्स की मानें तो हाई चांसेज हैं कि सौरव जोशी "बिग बॉस 18" का हिस्सा बनेंगे। साथ ही यह भी बात सामने आ रही है कि सौरव जोशी को मेकर्स ने अच्छी खासी रकम भी ऑफर की है, अब देखना होगा कि सौरव जोशी क्या फैसला लेते हैं।


अक्टूबर महीने से कलर्स पर शुरू हो रहा बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Start Date)

बिग बॉस 18 अक्टूबर महीने से शुरू होने के लिए तैयार है, वहीं दर्शकों की उत्सुकता सातवें आसमान पर पहुंच चुकीं हैं, कुछ दर्शकों ने तो उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर दिया है। बता दें कि अब तक बिग बॉस 18 के लिए धीरज धूपर, कृष्णा श्रॉफ, दिग्विजय राठी, डॉली चायवाला, उड़ान फेम मीरा, शहीर शेख, फैजल शेख, रीम शेख जैसी हस्तियों के नाम सामने आ रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story