Bigg Boss 18 के घर का वीडियो आया सामने, इस तरह के दिए जाएंगे Contestants को टॉस्क

Bigg Boss 18 House Video : सलमान खान के शो बिग बॉस 18 के घर की वीडियो सामने आई है, इस बार घर को अंजता एलोरा के थीम पर सजाया गया है, देखें वीडियो

Shikha Tiwari
Published on: 5 Oct 2024 3:59 AM GMT
Bigg Boss 18 Latest Update
X

Bigg Boss 18 Latest Update

Bigg Boss 18 Latest Update: बिग बॉस 18 के प्रीमियर की शूटिंग की शुरूआत हो चुकी है, तो वहीं सलमान खान (Salman Khan) ने एक बार फिर से बिग बॉस के होस्ट के रूप में शो की कमान संभाल ली है। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के फैंस को शो का बेसब्री से इंतजार है। इस बार Bigg Boss 18 के मेकर्स ने Bigg Boss OTT 3 वाली गलती नहीं की है, शो में इस बार किसी भी इंफ्लूएंशर को कंटेस्टेंट के रूप में नहीं बुलाया है। बिग बॉस 18 का इस बार जितने भी सेलेब्स हिस्सा बने हैं वो सब टीवी जगत और बॉलीवुड जगत के चर्चित चेहरे रह चुके हैं। तो वहीं अब जाकर बिग बॉस 18 के घर का पहला वीडियो सामने आया है, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट को कैसे टॉस्क दे सकते हैं।

बिग बॉस 18 के घर का वीडिया आया सामने (Bigg Boss 18 House Video)-

सलमान खान(Salman Khan) के शो बिग बॉस 18 के घर की पहली झलक तो दर्शकों को कल से ही सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। लेकिन अब जाकर Bigg Boss 18 के घर का पूरा वीडियो पिकंविला द्वारा शेयर किया गया है। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि इस बार बिग बॉस के घर को किस थीम पर सजाया गया है। बिग बॉस 18 के घर का वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस बार बिग बॉस 18 के घर को अंजता एलोरा की गुफाओं के आधार पर सजाया गया है। जिसमें गुफाओं से लेकर उसके दीवारों पर हाथी से लेकर हर तरह की नक्काशी की गई है। बिग बॉस 18 का घर हर बार की तुलना में इस बार काफी अलग तरह से सजाया गया है। और देखने में भी काफी बेहतरीन लग रहा है।


बिग बॉस 18 में केंटेंस्टेंट को मिलेंगे ऐसे टॉस्क (Bigg Boss 18 Contestants Task)-

बिग बॉस 18 के प्रोमो में ही सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss 18) ने बता दिया था कि इस बार बिग बॉस 18 में दर्शकों को टाइम ट्रैवल से संबंधित चीजे देखने को मिलने वाली है। तो वहीं अब जाकर Bigg Boss 18 के घर का वीडियो जबसे सामने आया है। उसे देखते हुए यही लग रहा है कि इस बार घर में बने रहने के लिए कंटेस्टेंट को काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, जिसमें उनको गुफाओं में सर्वाइव करने से लेकर आदिमानव कैसे जीवन व्यतीत करते थे ऐसे टॉस्क भी दिए जा सकते हैं। जिसका मतलब हुआ की उनकी लाइफ से पल भर में सारी लग्जरी गायब हो जाएगी।

अभी तो शो का प्रीमियर 6 अक्टूबर को होगा। इसके दूसरे दिन से शुरू हो जाएगा बिग बॉस 18 में टॉस्क का खेल तब जाकर सब क्लियर हो जाएगा कि इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट को कैसे अपनी ऊंगलियों पर नचाने वाले हैं। और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उनको कौन-कौन से नए-नए टॉस्क देने वाले हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story