Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस के सेट से वायरल हुई सलमान खान की फोटो, देखें पहली झलक

Bigg Boss 18 Update Promo: बिग बॉस 18 से जुड़ी हम एक ऐसी खबर लाएं हैं, जिसे सुन दर्शक खुशी से उछल पड़ेंगे, आइए फिर बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Sep 2024 1:30 AM GMT (Updated on: 6 Sep 2024 1:30 AM GMT)
Bigg Boss 18 Promo
X

Bigg Boss 18 Promo (Photo- Social Media) 

Bigg Boss 18 Promo Video: बिग बॉस 18 का आगाज बहुत ही जल्द होने वाला है, अब से बिग बॉस 18 के प्रीमियर में सिर्फ एक महीने का समय बचा हुआ है, इसके बाद दर्शक अपना पसंदीदा शो एंजॉय कर सकेंगे। बिग बॉस 18 से जुड़ी आए दिन दिलचस्प खबरें सामने आ रहीं हैं, कुछ दिनों पहले बिग बॉस को लेकर आई एक खबर ने दर्शकों को हैरान कर दिया था, दरअसल कई रिपोर्ट्स द्वारा दावा किया गया कि सलमान खान इस शो को होस्ट नहीं करेंगे, लेकिन अब बिग बॉस 18 से जुड़ी हम एक ऐसी खबर लाएं हैं, जिसे सुन दर्शक खुशी से उछल पड़ेंगे, आइए फिर बताते हैं।

बिग बॉस 18 के सेट से सामने आया सलमान खान का वीडियो (Bigg Boss 18 Shooting Start)

बिग बॉस लवर्स के लिए खुशखबरी है, जी हां! सलमान खान ही बिग बॉस 18 होस्ट करेंगे, और अब इस खबर पर मुहर लग चुकी है, क्योंकि सलमान खान की बिग बॉस 18 के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके हैं, जिससे साफ साफ बयां हो रहा है कि सलमान खान ही बिग बॉस 18 को होस्ट करेंगे और अब तो उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है, यानी कि बहुत ही जल्द दर्शकों को बिग बॉस 18 का प्रोमो भी देखने को मिल जायेगा।


बिग बॉस 18 के सेट से सलमान खान की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहें हैं, सूट बूट पहने भाईजान हमेशा की तरह हैंडसम लग रहें हैं। सलमान खान को बिग बॉस 18 के सेट पर देख फैंस की राहत की सांस ले रहे हैं, भाईजान की सामने आईं इन झलक ने फैंस की उत्सुकता को चार गुना बढ़ा दिया है। बिग बॉस लवर्स की बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

कब आयेगा बिग बॉस 18 का प्रोमो (Bigg Boss 18 Promo)

बिग बॉस 18 के लिए इस बार एक से एक जाने माने सितारों को अप्रोच किया गया है, देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है कि इस बार सलमान खान के शो में कौन से स्टार्स अपना जलवा दिखाने वाले हैं। बताते चलें कि बिग बॉस 18 अगले महीने यानी की 5 अक्टूबर से शुरू हो रहा है, वहीं गुरुवार से शूटिंग भी शुरू हो चुकी है, तो जाहिर सी बात है कि बिग बॉस 18 का प्रोमो दर्शकों को एक हफ्ते के अंदर देखने को मिल सकता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story