Bigg Boss 18 में हुआ दूसरा एविक्शन जिसे समझा गया फाइनलिस्ट दूसरे हफ्ते हुआ बाहर

Bigg Boss 18 Elimination: बिग बॉस 18 में गधाराज के बाद घर का एक अहम प्रतियोगी हुआ बाहर

Shikha Tiwari
Published on: 14 Oct 2024 2:40 PM GMT (Updated on: 14 Oct 2024 2:46 PM GMT)
Bigg Boss 18 में हुआ दूसरा एविक्शन जिसे समझा गया फाइनलिस्ट दूसरे हफ्ते हुआ बाहर
X

Bigg Boss 18 Elimination: बिग बॉस 18(Bigg Boss 18) में इस वीक घर से बाहर जाने के लिए कुल 5 प्रतियोगियों को नामांकित किया गया। लेकिन इस वीक घर से 19वा प्रतियोगी यानि गधाराज घर से एविक्ट हुए थे.तो वही दूसरे हफ्ते एक और सदस्य घर से बाहर हुआ है .शो के इस प्रतियोगी ने पहले सप्ताह दर्शकों को जमकर हंसाया था। चलिए जानते हैं कौन हैं वो प्रतियोगिता जिसका हुआ दूसरे वीक घर से एलिमिनेशन

बिग बॉस 18 से बाहर हुए वकील गुणरत्न सदावर्ते (Gunaratna Sadavarte Getting Out From Bigg Boss 18)-

बिग बॉस 18(Bigg Boss 18)में दर्शकों को हंसाने वाले प्रतियोगी वकील गुणरत्न सदावर्ते शो से बाहर हो चुके हैं बता दे की गुणरत्न सदावर्ते उन प्रतियोगियों में से एक थे जिन्होनें पहले सप्ताह दर्शकों को खूब हँसाया था. तो वही उनकी हंसी और उनके द्वार बोले गए डायलॉग पर सलमान खान(Salman Khan) भी काफ़ी जल्दबाजी हुई नज़र आये थे.लेकिन लाइव स्ट्रीमिंग के दौरन देखा गया है कि गुणरत्न सदावर्ते शो से एविक्ट हो चुके हैं.

यदि आप गुणरत्न सदावर्ते(Gunaratna Sadavarte) के प्रशंसक हैं तो आप निराश न हों क्योकि गुणरत्न गुणरत्न सदावर्ते को उनके केस के चलते घर से बाहर कर दिया गया है। हो सकता है कि वह बाद में शो में शामिल हो जाएं। इस पहले भी कोई प्रतियोगी किसी ना किसी शो से बाहर जा चुके हैं और वापस शो में आ चुके हैं गुणरत्न सदावर्ते एक वकील हैं इसलिए उनको अपने काम की वजह से जाना पड़ा है. उनका शो से एविक्शन नहीं हुआ है।वो भले ही नामांकित प्रतियोगियों की सूची में हों, वो लगता है दर्शको को मनोरंजन करते हुए नज़र आ रहे थे।

गुणरत्न सदावर्ते(Adv Gunaratna Sadavarte) की हंसी और कॉमिक लाइन्स की वजह से वीकेंड के वार पर आए हैं बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव(Rajkummar Rao) ने अपना पंसदीदा कंटेस्टेंट्स गुणरत्न सदावर्ते को बताया।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story