Bigg Boss 18 Nomination: बिग बॉस 18 से पहले हफ्ते ही बाहर हो जाएंगे ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 18 Nominated Contestants: बिग बॉस 18 में घर के पहले हफ़्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए प्रतियोगी

Shikha Tiwari
Published on: 9 Oct 2024 11:55 AM GMT (Updated on: 9 Oct 2024 12:13 PM GMT)
Bigg Boss 18 Nomination
X

Bigg Boss 18 Nominated Contestants This Week

Bigg Boss 18 Nomination Today: बिग बॉस 18 की शुरुआत हो चुकी है। तो वहीं कल बिग बॉस द्वारा टॉस्क दिया गया था। जिसमें करणवीर मेहरा और अविनाश मिश्रा की लापरवाही से पहले हफ्ते का टॉस्क रद्द हो गया। जिसके बाद बिग बॉस ने सख्त रूख अपनाया। जिसपर दर्शकों ने बिग बॉस की तारीफ भी की, तो वहीं प्रोमों में दिखाया गया था कि इस हफ्ते बिग बॉस के घर में पहला नॉमिनेशन आज किया जाएगा। और अब जाकर पहले Bigg Boss 18 से पहले हफ्ते बेघर होने के लिए प्रतियोगी भी नॉमिनेट हो चुके हैं। इस हफ्ते घर से बेघर होने वाले प्रतियोगियों के नाम कुछ इस प्रकार हैं। तो वहीं इन कंटेस्टेंट में से इस हफ्ते घर से बाहर जाने के ज्यादा चांसेस इन कंटेस्टेंट (Bigg Boss 18 Evication) के नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस 18 के इस हफ्ते के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट ( Bigg Boss 18 Nominated Contestants This Week)-

बिग बॉस 18 में पहले हफ्ते घर से बेघर करने के लिए मौजूद कंटेस्टेंट में से इन कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया गया है। तो वहीं घर में नॉमिनेशन टॉस्क के दौरान काफी ज्यादा गरमा-गर्मी देखी गई है। विवियन डीसेना और चाहत पांडे आपस में भीड़ते हुए नजर आए। तो वहीं गुरणरत्न सदावर्ते भी घर के सदस्यों से भीड़ते हुए नजर आए। लेकिन अंत में घर से बेघर होने के लिए इन कंटेस्टेंट का नाम फाइनल किया गया।

  • Karan Veer Mehra
  • Muskan Bamne
  • Chahat Pandey
  • Gunaratna Sadavarte
  • Avinash Mishra

बिग बॉस 18 से कौन-सा कंटेस्टेंट होगा एविक्ट ( Bigg Boss 18 Evicted Contestants This Week)-

बिग बॉस 18 में नॉमिनेट किए गए कंटेस्टेंट में से यदि इस हफ्ते कोई कंटेस्टेंट बाहर हो सकता है, तो उसमें से पहला पहला नाम मुस्कान बामे का है। जिसके पीछे की वजह हैं उनके द्वारा हफ्ते किसी प्रकार का कंट्रीब्यूट नहीं दिया गया है। मुस्कान को घर में आए तीन दिन हो गया है। लेकिन कल इनको पहली बार शहजादा धामी के साथ बात करते हुए देखा गया है। तो वहीं इसमें से दूसरा नाम गुरणरत्ने सदावर्ते का हो सकता है। वैसे तो बिग बॉस के अब तक के सीजन में हफ्ते किसी भी कंटेस्टेंट को एविक्ट नहीं किया गया है। लेकिन क्या पता इस बार बिग बॉस अपने नियम में बदलाव कर दे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story