Bigg Boss 18 Contestants: बिग बॉस 18 के पहले कंटेस्टेंट का नाम आया सामने

Bigg Boss 18 Contestants Name: बिग बॉस 17 के खत्म होने के बाद दर्शकों को Bigg Boss 18 का बेसब्री से इंतजार है, चलिए जानते हैं Bigg Boss 18 से जुड़े ताजा अपडेट

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 16 July 2024 3:48 AM GMT
Bigg Boss 18 First Contestants
X

Bigg Boss 18 Start Date (Image- Social Media) 

Bigg Boss 18 Release Date: बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू हो चुका है। जिसके बाद अब दर्शकों को Bigg Boss 18 का बेसब्री से इंतजार हैं। भले ही बिग बॉस के मेकर्स ने Bigg Boss OTT 3 की शुरूआत कर दी हो। लेकिन इसके बावजूद भी दर्शकों को Bigg Boss 18 का ही सबसे ज्यादा इंतजार हैं। क्योंकि Bigg Boss OTT 3 को देखने के लिए दर्शकों को जियो सिनेमा का रिचार्ज कराना पड़ता है। तो वहीं बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) को देखने के लिए दर्शकों को किसी प्रकार का शुल्क नहीं देना पड़ता है। ये कलर्स टीवी पर आता है, तो वहीं Bigg Boss में हर साल कोई ना कोई नामी चेहरे आते हैं, जो बिग बॉस ओटीटी में नहीं देखने को मिलते हैं। इसके अलावा Bigg Boss 18 का दर्शकों इसलिए भी इंतजार है क्योंकि Bigg Boss Realty Show को बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करते हैं। चलिए जानते हैं Bigg Boss 18 से जुड़े ताजा अपडेट

बिग बॉस 18 कंटेस्टेंट लिस्ट (Bigg Boss 18 Contestants List)-

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के पहले कंटेस्टेंट को लेकर खबरें आई थी। जिसके अनुसार Bigg Boss 18 की पहली कंटेस्टेंट के बारे में बताया गया था कि डिजिटल क्रिएटर पूजा शर्मा रेखा (Pooja Sharma Rekha) बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) की पहली कंटेस्टेंट बन सकती हैं। जब इसके बारे में पूजा से सवाल किया गया था तो उन्होंने बताया था कि- इसके बारे में लोगों को समय आने पर पता चल जाएगा।

बिग बॉस 18 कब शुरू होगा (Bigg Boss 18 Start Date In Hindi)-

बिग बॉस जिसके होस्ट कई सालों से सलमान खान (Salman Khan) हैं, इसके अभी तक 17 सीजन आ चुके हैं। हर सीजन में एक से बढ़कर एक दमदार कंटेस्टेंट देखने को मिलते हैं। Bigg Boss की वजह से ही दर्शक अपने पसंदीदा सेलेब्स के रियल लाइफ स्टोरी के बारे में भी कहीं ना कहीं जान पाते हैं। जैसा की पिछले सीजन में यानि Bigg Boss 17 में देखा गया था। जहाँ पर शो के विनर Munawar Faruqui के रियल लाइफ को लेकर इतने सारे खुलासे किए गए थे। जिसके बारे में दर्शकों को पता ही नहीं था। लेकिन इन सब कंट्रोवर्सी का सामना करते-करते अंत में मुन्नवर ने जीत का स्वाद चख लिया था।

यदि आप Bigg Boss 18 का इंतजार कर रहे हैं, तो हम आपको बता दे कि Bigg Boss 18 कब आएगा। तो हम आपको बता दे कि बिग बॉस17 (Bigg Boss 17) की शुरूआत 15 अक्टूबर 2023 को हुआ था, जोकि 28 जनवरी 2024 तक चला था। जिसके विजेता मुन्नवर फारूखी रहे थे। बिग बॉस 18 कब शुरू होगा (Bigg Boss 18 Kab Shuru Hoga) , इसके बारे में किसी तरह की जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन खबरों कि माने तो बिग बॉस 18 इस साल यानि 2024 में (Bigg Boss 18 Start Date) अक्टूबर के महीने से कलर्स टीवी पर आने लगेगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story