Bigg Boss 18 में आज के एपिसोड में दर्शकों को क्या-क्या देखने को मिलेगा जानिए, पूरी डिटेल

Bigg Boss 18 Today Episode Live Update: बिग बॉस 18 के घर में पहले दिन ही कंटेस्टेंट के बीच हुई तकरार, चलिए जानते हैं कि आज क्या होगा बिग बॉस 18 के घर में

Shikha Tiwari
Published on: 7 Oct 2024 4:57 AM GMT
Bigg Boss 18 Today Episode Live Update
X

Bigg Boss 18 Today Episode Live Update

Bigg Boss 18 Live Update: बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) की शुरूआत हो चुकी है, कल सलमान खान (Salman Khan) ने एक-एक कंटेस्टेंट के बारे में दर्शकों को बताया, इस बार बिग बॉस 18 के घर में टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड स्टार्स, राजनीतिक जगत से जुड़े लोग और यूट्यूबर आए हुए हैं। तो वहीं इस बार बिग बॉस 18 में एक अनोखा कंटेस्टेंट भी आया है, वो है गधा, जोकि बिग बॉस 18 कंटेस्टेंट और एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते का पालतू पशु है। तो वहीं बिग बॉस 18 के घर में सभी कंटेस्टेंट के पहले दिन की शुरूआत हो चुकी है और घर में पहले दिन ही बिग बॉस 18 में कंटेस्टेंट के बीच तकरार देखने को मिली है। चलिए जानते हैं आज बिग बॉस 18 में आपको क्या-क्या देखने को मिलने वाला है।

बिग बॉस 18 टुडे एपिसोड अपडेट (Bigg Boss 18 Today Episode Live Update)-

तजिंदर पाल सिंह बग्गा और रजत दलाल में हुई लड़ाई ( Rajat Dalal Vs Tajinder Pal Singh Bagga)-

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के आज के एपिसोड में दर्शकों को वेट लिफ्टर और यूट्यूबर रजत दलाल और राजनेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के बीच बहस होते हुए देखा गया है। जिसमें तजिंदर पाल सिंह बग्गा रजत दलाल की हालहि में वायरल हुई वीडियो जिसमें उनको अपनी कार से बाइक सवार को टक्कर मारते हुए बताया जा रहा था। जिसके बाद रजत दलाल के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। उसको लेकर बहस होने लगती है, जिसपर रजत दलाल तजिंदर पाल सिंह बग्गा से कहते हैं कि आपने उस वीडियो में बाइक को टक्कर मारते हुए देखा था क्या, ये बहस इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि रजत दलाल गुस्से में तजिंदर पाल सिंह बग्गा को धमकी देने लगते हैं।


पहले दिन जेल में जाएंगे ये कंटेस्टेंट (Bigg Boss 18 Jailed Contestants)-

बिग बॉस 18 में पहले ही दिन दर्शकों को देखने को मिलेगा की तजिंदर पाल सिंह बग्गा और हेमलता शर्मा जेल की सजा भुगतते हुए नजर आएंगे। तो वहीं तजिंदर पाल सिंह बग्गा और हेमलता को जेल में जाने के लिए चाहत पांडे मनाती हुई नजर आएंगी।

कंटेस्टेंट गधाराज के साथ करेंगे मस्ती (Bigg Boss 18 Contestants Pamper Gadharaj)-


बिग बॉस 18 के आज के एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगा कि कैसे घर में मौजूद कंटेस्टेंट एडवोकेट गुणरत्न के पालतू गधे और घर के कंटेस्टेंट गधाराज के साथ मस्ती करते हुए नजर आएंगे और इसके साथ ही साथ गधाराज को पैम्पर करेगें।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story