Bigg Boss 18 Elimination: बिग बॉस के घर से इस हफ्ते किसका सफर होगा खत्म, नाम हुआ रिवील

Bigg Boss 18 First Elimination: आइए बताते हैं कि इस हफ्ते बिग बॉस के घर से कौन सा सदस्य बेघर होने वाला है|

Shivani Tiwari
Published on: 10 Oct 2024 2:14 AM GMT
Bigg Boss 18 First Elimination
X

Bigg Boss 18 First Elimination (Photo- Social Media)

Bigg Boss 18 Elimination: बिग बॉस 18 को शुरू हुए चार दिन हो चुके हैं और शुरू होते ही कंटेस्टेंट्स ने धमाका कर दिया है। जी हां! पहले ही दिन से बिग बॉस के घर में लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया है। बिग बॉस के घर में आए सभी कंटेस्टेंट्स सुर्खियां बटोरने लगे हैं। वहीं अब बिग बॉस के घर में पहले हफ्ते का नॉमिनेशन भी हो चुका है, नॉमिनेशन टास्क (Bigg Boss 18 Nomination Task) के बीच घर में खूब बवाल होगा, आइए बताते हैं कि इस हफ्ते बिग बॉस के घर से कौन सा सदस्य बेघर होने वाला है|

बिग बॉस से बाहर होगा ये सदस्य (Bigg Boss 18 First Elimination)

बिग बॉस के घर में पहले हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क (Bigg Boss 18 First Week Nomination) शुरू हो चुका है और जिसकी वजह से घर में खूब लड़ाई भी शुरू हो गई है। जी हां! नॉमिनेशन टास्क का प्रोमो (Bigg Boss 18 Promo) सामने आया है, जिसमें कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को नॉमिनेट करते हुए झगड़ पड़े हैं। जी हां! करणवीर मेहरा और डॉ.गुणरतन सदावर्ते के बीच बहस होती है, वहीं दूसरे प्रोमो में विवियन डिसेना और चाहत पांडे भी चूहों बिल्ली की तरह झगड़ते नजर आ रहें हैं।


वहीं इस हफ्ते कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं, उनका नाम भी सामने आ गया है, जी हां! इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए मुस्कान बामने, करणवीर मेहरा, चाहत पांडे, अविनाश मिश्रा और गुणरतन सदावर्ते नॉमिनेटेड हैं। लेकिन बिग बॉस 18 को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक इस हफ्ते बिग बॉस के घर में एलिमिनेशन नहीं होगा, जी हां! नॉमिनेशन की प्रक्रिया तो हुई, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते एलिमिनेशन नहीं होगा, दशहरा के मौके पर इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स सुरक्षित रहेंगे। हालांकि अभी कुछ कन्फर्म नहीं कहा जा सकता। वहीं कुछ रिपोर्ट्स द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि मुस्कान बामने पहले हफ्ते तो नहीं, लेकिन दूसरे हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story