Bigg Boss 18 Top 2: बिग बॉस 18 के टॉप 2 में होंगे ये खिलाड़ी, हुआ खुलासा

Bigg Boss 18 Top 2: दर्शक अभी से ही तुक्का लगाने लगे हैं कि इस सीजन का टॉप 2 खिलाड़ी कौन बनेगा, आइए आपको भी बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Oct 2024 10:32 AM GMT (Updated on: 20 Oct 2024 10:33 AM GMT)
Bigg Boss 18 Top 2
X

Bigg Boss 18 Top 2

Bigg Boss 18 Top 2: बिग बॉस 18 का शानदार आगाज हो चुका है और अब धीरे धीरे यह शो आगे बढ़ रहा है और दर्शकों के बीच चर्चा भी बटोर रहा है। बिग बॉस के हर एपिसोड की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है, सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि सेलेब्स भी बिग बॉस पर अपनी राय देने से पीछे नहीं हट रहें हैं। बिग बॉस 18 को शुरू हुए अभी सिर्फ दो हफ्ते हुए हैं, लेकिन दर्शक अभी से ही तुक्का लगाने लगे हैं कि इस सीजन का टॉप 2 खिलाड़ी कौन बनेगा, आइए आपको भी बताते हैं।

बिग बॉस के टॉप 2 (Bigg Boss 18 Top 2)

बिग बॉस 18 के घर में कुछ खिलाड़ी पहले ही दिन से लाइमलाइट में आ चुके हैं, जो बिग बॉस के घर में धमाल मचाने में तनिक भी कसर नहीं छोड़ रहें हैं। वहीं अब दर्शकों ने तो बिग बॉस 18 के टॉप 2 कॉन्टेंट्स के नाम को लेकर भी कयास लगा लिया है। जी हां! दर्शको के मुताबिक बिग बॉस 18 के टॉप 2 में विवियन डिसेना और करणवीर मेहरा होंगे, क्योंकि दर्शकों का कहना है कि ये दोनों ही बिग बॉस के घर के सबसे मजबूत खिलाड़ी हैं और दिमाग से खेल रहें हैं।


बिग बॉस 18 टॉप 5 (Bigg Boss 18 Top 5)

सिर्फ टॉप 2 ही नहीं, बल्कि दर्शकों के मुताबिक बिग बॉस 18 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स भी फाइनल हो गए हैं। दर्शकों के मुताबिक जिन्हें टॉप 5 में होना चाहिए उनके नाम करणवीर मेहरा, विवियन डिसेना, शिल्पा शिरोडकर, चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा हैं। वहीं कुछ लोग रजत दलाल का नाम भी बता रहें हैं। फिलहाल अभी बिग बॉस के फिनाले में काफी लंबा वक्त है, और बिग बॉस गेम को कभी भी पलट सकते हैं, ऐसे में अभी से कुछ भी कहना सही नही होगा।

बिग बॉस 18 एविक्शन (Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar)

बिग बॉस 18 के घर में दूसरे हफ्ते पहला एविक्शन हुआ। हेमा शर्मा का बिग बॉस का सफर खत्म हो चुका है, वे बिग बॉस 18 की पहली घर से बेघर होने वाली कंटेस्टेंट बन चुकीं हैं। हेमा शर्मा से पहले गुणरत्न सदावर्ते घर से बाहर हुए, लेकिन उनका एविक्शन नहीं हुआ, कुछ पर्सनल वजह से उन्हें खुद घर से बेघर होना पड़ा। काम होने के बाद वे दोबारा घर में आ सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story