Bigg Boss 18 Upcoming: बिग बॉस 18 के आने वाले एपिसोड में घर पर राज करेगा ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 18 Upcoming Update: बिग बॉस 18 के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को क्या-क्या नया देखने को मिलेगा, पढ़े पूरी डिटेल

Shikha Tiwari
Published on: 22 Oct 2024 1:49 AM GMT
Bigg Boss 18 Update
X

Bigg Boss 18 Upcoming Episode Update

Bigg Boss 18 Upcoming Update: बिग बॉस 18 टीवी जगत का सबसे फेमस रियलटी शो है। इस रियलटी शो से जुड़े हर रोज किसी ना किसी प्रकार के अपडेट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। सलमान खान (Salman Khan) ने शनिवार और रविवार को बिग बॉस 18 को होस्ट किया है। इस वीक घर से Hema Sharma एविक्ट हो चुकी हैं। तो वहीं अब जाकर बिग बॉस 18 का असली गेम शुरू हो चुका है। भले ही बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का ये पूरा हफ्ता गर्मा-गरमी से भरपूर रहा हो और दर्शकों के बीच कई सारे लड़ाई-झगड़े देखने को मिले हों लेकिन अब जाकर बिग बॉस में घर में किस कंटेस्टेंट का राज होगा। इसकी लड़ाई छिड़ने वाली है। चलिए जानते हैं बिग बॉस 18 के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को क्या-क्या नया देखने को मिलने वाला है।

बिग बॉस 18 के आने वाले एपिसोड में क्या होगा (Bigg Boss 18 Upcoming Episode Update)-

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के आने वाले एपिसोड में दर्शकों जहाँ घर में अविनाश मिश्रा और करणवीर मेहरा के बीच लड़ाईयाँ बढ़ती हुई देखने को मिलेगी। जैसा कि वीकेंट के वॉर पर देखा गया था कि लॉफ्टर चैलेंज की टीम आई हुई थी। उस समय Karan Veer Mehra और Avinash Mishra के बीच इस चीज को लेकर लड़ाई बढ़ती हुई नजर आई, जब करण वीर ने अविनाश से कह दिया कि पापा आग गए हैं। जिसके बाद अविनाश ने कहा कि जो कहना है मुझे कहो मेरे फैमिली पर मत जाना तो वहीं मौजूद कंटेस्टेंट ने घर का माहौल गेस्ट आने की वजह से शांत कराया।

लेकिन उसके बाद भी इन दोनों की लड़ाई रूकने का नाम नहीं ले रही है। अविनाश भले ही अभी जेल में बंद हो लेकिन दोनों की मुजबानी शुरू है। आने वाले दिनों में इनके बीच की लड़ाई और भी ज्यादा बढ़ती हुई नजर आने वाली है। इसके साथ ही अब जाकर घर में कैप्टन की ही तरह घर का कमान संभालने के लिए टाइम के पद को चुनावव होते हुए देखा जाएगा। जिसके दो उम्मीदवार नजर आ रहे हैं। जिसमें से एक Rajat Dalal हैं तो वहीं दूसरे Arfeen Khan है। चुनाव के दौरान घरवालों ने दोनों को बराबर वोट दिया है। जिसकी वजह से ये टास्क भी रद्द होता हुआ नजर आया है। इसके साथ ही अब घर का नया टाइम गॉड Rajat Dalal बन गये हैं.

तो वही विवियन डीसेना और करण वीर मेहरा की दोस्ती में कड़वाहट आती हुई नजर आ रही है।

बिग बॉस 18 में होगा नॉमिनेशन टॉस्क (Bigg Boss 18 Nomination Task)-

इसके साथ ही आज बिग बॉस 18 के घर में नॉमिनेशन टॉस्क पर्फार्म किया जाएगा। जिसमें जो घर में मौजूद कंटेस्टेंट में कुछ कंटेस्टेंट इस हफ्ते घर से एविक्ट होने के लिए नॉमिनेट होंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story