Bigg Boss 18 Wild Card: बिग बॉस में इस टीवी एक्टर की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

Bigg Boss 18 Wild Card Entry:आइए बताते हैं कि बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड कौन एंट्री करने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Oct 2024 11:59 AM GMT
Bigg Boss 18 Wild Card Entry
X

Bigg Boss 18 Wild Card Entry

Bigg Boss 18 Wild Card Entry: बिग बॉस 18 शुरू होते ही चर्चा में आ चुका है, पहले ही दिन से घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान होने लगा है। बिग बॉस 18 अपनी शुरुआत से ही सुर्खियां बटोर रहा है, पहले ही दिन सलमान खान ने अनाउंस किया था कि बिग बॉस का टॉप 2 फाइनलिस्ट कौन बनेगा, वहीं अब शो शुरू होते ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स से जुड़ी जानकारी भी सामने आ गई है, आइए बताते हैं कि बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड कौन एंट्री करने वाला है।

बिग बॉस 18 में वाइल्ड कार्ड एंट्री (Bigg Boss 18 Wild Card Entry)

बिग बॉस 18 शो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है, शो शुरू हो चुका है और दर्शक खूब एंजॉय भी कर रहें हैं। वैसे तो वाइल्ड कार्ड की एंट्री में अभी बहुत समय है, लेकिन खबरें आना शुरू हो गईं हैं कि बिग बॉस के घर में किसकी वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी, अब जिस अभिनेता का नाम सामने आ रहा है वे हैं करम राजपाल। करम राजपाल बिग बॉस 18 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगे, हालांकि अब तक मेकर्स या फिर करम राजपाल द्वारा इस खबर को कन्फर्म नहीं किया गया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो करम का नाम कन्फर्म हो गया है।


वाहबिज दोराबजी भी कर सकती हैं एंट्री (Bigg Boss 18 updat)

सिर्फ करम राजपाल का नाम ही नहीं, बल्कि अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी का नाम भी सामने आ रहा है, कहा जा रहा है कि वाहबिज दोराबजी भी बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी। बता दें कि वाहबिज दोराबजी बिग बॉस 18 कंटेस्टेंट्स विवियन डिसेना की एक्स वाइफ हैं, ऐसे में यदि उनकी बिग बॉस के घर में एंट्री होती है तो शो में जबरदस्त धमाका होगा।

कंटेस्टेंट्स के बीच हो रहा खूब घमासान (Bigg Boss 18 Today Episode)

बिग बॉस के घर में पहले ही दिन से घर में तहलका मच रहा है, जी हां! कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ रहें हैं, कोई भी बहसबाजी करने का मौका नहीं छोड़ रहा है। वहीं दर्शक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने में अभी से ही जुट चुके हैं, फिलहाल गेम अभी शुरू ही हुआ है, ऐसे में अभी ये कयास नहीं लगाया जा सकता है कि बिग बॉस के टॉप 5 फाइनलिस्ट कौन होंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story