Gauahar Khan Video: मुस्लिम होकर भी इस एक्ट्रेस ने पहना मंगलसूत्र, देखते ही भड़के फैंस

Gauahar Khan Latest Video: गौहर खान मंगलसूत्र पहने नजर आईं, गौहर खान के गले में मंगलसूत्र देख फैंस भड़क उठे हैं और उनकी जमकर आलोचना कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Sep 2024 7:07 AM GMT
Gauahar Khan Latest Video
X

Gauahar Khan Latest Video

Gauahar Khan Video Viral: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान अपने ही फैंस के निशाने पर आ चुकीं हैं, जी हां! दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया, जिसकी वजह से फैंस ही उन पर भड़क उठे हैं। बता दें कि गौहर खान ना सिर्फ टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हैं, बल्कि वे सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो "बिग बॉस" की विनर भी रह चुकीं हैं। गौहर खान ने बिग बॉस के सातवें सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की थी। चलिए अब आपको बताते हैं कि गौहर खान किस वजह से ट्रोल हों रहीं हैं।

गौहर खान ने पहना मंगलसूत्र (Gauahar Khan Latest Video)

अभिनेत्री गौहर खान वैसे इस समय अपनी मदरहुड जर्नी को एंजॉय कर रहीं हैं, उन्हें अक्सर ही पपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है, जहां वे अपने बेटे के साथ नजर आती हैं। गौहर खान सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहतीं हैं, उन्होंने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखते ही उनके मुस्लिम फैंस का पारा हाई हो गया है और वे गौहर खान पर अपनी भड़ास निकालने में जुट चुके हैं। गौहर खान ने सोशल मीडिया पर अपना जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे डांस करते दिख रहीं हैं, लेकिन उनके डांस से ज्यादा किसी और चीज से नेटीजेंस का ध्यान खींचा। जी हां! गौहर खान मंगलसूत्र पहने नजर आईं, गौहर खान के गले में मंगलसूत्र देख फैंस भड़क उठे हैं और उनकी जमकर आलोचना कर रहें हैं।

नेटीजेंस ने किया गौहर खान को ट्रोल (Gauahar Khan Trolled)

गौहर खान का लेटेस्ट वीडियो सुर्खियों में आ चुका है, नेटीजेंस को यह बात पच नहीं रही है कि मुस्लिम होकर भी गौहर खान ने मंगलसूत्र क्यों पहना। आइए आपको यूजर्स के रिएक्शन दिखाते हैं। गौहर को ट्रोल करते हुए एक मुस्लिम यूजर ने लिखा है, "तुमने मंगलसूत्र क्यों पहना है।" दूसरे ने लिखा, "गले में मंगलसूत्र बहुत ही स्ट्रेंज।" तीसरे ने लिखा, "लेकिन तुमने मंगलसूत्र क्यों पहना है, तुम और तुम्हारे पति दोनों हिंदू नहीं है, हमारे में ये अलाउड नहीं है।" चौथे ने लिखा, "क्या तुमने ये मंगलसूत्र सनातन धर्म का अपमान करने के लिए पहना है।" इसी तरह और भी कई कमेंट पढ़ने को मिल रहें हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story