×

बिग बॉस की Ex कंटेस्टेंट हुईं टॉपलेस, बोल्ड अवतार में दिया पोज

ये पहला मौका नहीं है जब मंदाना इतने हॉट लुक में नजर आई हों। इससे पहले भी वो बिकनी पहने हुए अपनी फोटो पोस्ट कर चुकी हैं। हालांकि, उनकी इस तस्वीर पर काफी बवाल भी मचा था और उनको ट्रोल किया गया था। मगर मंदाना करीमी को इससे फर्क नहीं पड़ता।

Manali Rastogi
Published on: 22 July 2023 12:32 PM GMT
बिग बॉस की Ex कंटेस्टेंट हुईं टॉपलेस, बोल्ड अवतार में दिया पोज
X
बिग बॉस की Ex कंटेस्टेंट हुईं टॉपलेस, बोल्ड अवतार में दिया पोज

मुंबई: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और मॉडल मंदाना करीमी अक्सर सुर्खियों में रहना पसंद करती हैं। इससे पहले वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई थीं। हालांकि, इस बार सोशल मीडिया सेंसेशन किसी और वजह से इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं।

यह भी पढ़ें: इमरान खान के दोस्त को खतरा! डोनाल्ड ट्रंप ने दी बड़ी धमकी

दरअसल मंदाना करीमी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक हॉट फोटो अपलोड की है। इस फोटो में वो टॉपलेस नजर आ रही हैं। मंदाना की ये टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही है।

यह भी पढ़ें: दशहरा पर विजयी सेना, जम्मू-कश्मीर में मार गिराया आतंकवादी

मंदाना के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई फोटो में वह बेड पर लेटी हुई हैं और कैमरे को देखकर पोज दे रही हैं। वहीं, मंदाना की ये तस्वीर अब फैंस को काफी पसंद आ रही है और फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

पहले मचा था बवाल, जानिए क्यों

बता दें, ये पहला मौका नहीं है जब मंदाना इतने हॉट लुक में नजर आई हों। इससे पहले भी वो बिकनी पहने हुए अपनी फोटो पोस्ट कर चुकी हैं। हालांकि, उनकी इस तस्वीर पर काफी बवाल भी मचा था और उनको ट्रोल किया गया था। मगर मंदाना करीमी को इससे फर्क नहीं पड़ता।

देखिए मंदाना की हॉट तस्वीरें

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story