×

Bigg Boss 9 फेम इस एक्ट्रेस के घर गूंजेंगी किलकारी, अप्रैल महीने में देंगी बच्चे को जन्म

Priya Malik Pregnant: एक्ट्रेस प्रिया मालिक बहुत ही जल्द अपने पहले बेबी का वेलकम करेंगी, आइए आपको प्रिया मालिक की प्रेग्नेंसी के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Feb 2024 12:34 PM GMT
Priya Malik Pregnant
X

Priya Malik Pregnant (Photo- Social Media)

Priya Malik Pregnant: मनोरंजन जगत की गलियारों से एक गुड न्यूज सामने आ रही है। जी हां! ये गुड न्यूज बिग बॉस की एक एक्स कंटेस्टेंट को लेकर आई है। बताया जा रहा है कि "बिग बॉस" सीजन 9 का हिस्सा बनीं एक फीमेल कंटेस्टेंट प्रेग्नेंट हैं। जिस कंटेस्टेंट के घर किलकारियां गूंजने वालीं हैं, वह कोई और नहीं, बल्कि प्रिया मालिक हैं। एक्ट्रेस प्रिया मालिक बहुत ही जल्द अपने पहले बेबी का वेलकम करेंगी, आइए आपको प्रिया मालिक की प्रेग्नेंसी के बारे में विस्तार से बताते हैं।

एक्ट्रेस प्रिया मालिक बनने वालीं हैं मां

प्रिया मालिक एक अभिनेत्री होने के साथ ही एक बेहतरीन शायर भी हैं। उन्होंने खुद ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को कन्फर्म किया है। प्रिया मालिक अपने पहले बेबी के स्वागत के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होंने हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए खुलासा किया कि बीते साल की शुरुआत में ही वह प्रेग्नेंट थीं, लेकिन तीन महीने के अंदर ही एक्ट्रेस का मिसकैरेज हो गया था, जिसकी वजह से उन्होंने अपना बच्चा खो दिया था। हालांकि अब वह दोबारा प्रेग्नेंट हैं, यानी कि जल्द ही उनके घर खुशियां दस्तक देंगी।


एग्जाम की तरह लगता था अल्ट्रासाउंड

प्रिया मालिक के घर बहुत ही जल्द खुशियां आने वाली हैं, जब उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था तो वह बेहद खुश थीं, लेकिन जब भी उनका अल्ट्रासाउंड होना होता था, वह बेहद डर जातीं थीं, क्योंकि उन्हें अल्ट्रासाउंड किसी एग्जाम की तरह लगता था, उन्हें डर लगता था कि कहीं वह फेल ना हों जाएं। प्रिया मालिक ने अपनी डिलीवरी मंथ भी रिवील कर दी है। उन्होंने बताया कि वह अप्रैल महीने में अपने पहले बेबी को जन्म देंगी। प्रिया मालिक के प्रेग्नेंसी की खबर सुन उनके फैंस के बीच भी खुशियों की लहर दौड़ पड़ी है, नेटीजेंस उन्हें जमकर बधाईयां दे रहें हैं।

प्रिया मालिक की पहली शादी रही नाकामयाब

बता दें कि प्रिया मालिक की पर्सनल लाइफ में काफी उतार चढ़ाव आए हैं। उन्होंने साल 2008 में भूषण मालिक से शादी रचाई थी। करीब 8-9 साल तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद प्रिया मालिक और भूषण का साल 2018 में तलाक हो गया। इसके बाद प्रिया मालिक के जीवन में बिजनेसमैन करण बक्शी की एंट्री हुई, दोनों ने साल 2022 में शादी कर ली, अब 2024 में दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story