×

Bigg Boss Celebrities Breakup: बिग बॉस शो के बाद अलग हुए ये कपल, कभी खाई थी जीने मरने की कसमें

Bigg Boss Celebrities Breakup: ईशान और मीशा के अलावा कई ऐसे सेलेब कपल हैं जिन्होंने अपने रिश्ते को शो ख़त्म होने के कुछ दिन बाद ही तोड़ दिया ।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Sep 2022 12:24 PM GMT
Bigg Boss
X

Bigg Boss (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss Celebrities Breakup: बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर हाज़िर होने जा रहा है जहाँ इस सीजन को शुरू होने में चंद दिन बचे हैं वहीँ आइये हम आपको इसके बाकि के सीजन में बनी उन जोड़ियों की यादों में ले चलते हैं जो कभी शो में बिग बॉस हाउस में एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाया करती थीं। बिग बॉस ने जहाँ हमे कई कलाकारों से रूबरू करवाया वहीँ कुछ ऐसी जोड़ियां भी बनी जिनके लिए लोग उस समय शो देखा करते थे। साथ ही शो की टीआरपी भी इनकी लव स्टोरी के चलते सामान छुआ करती थी। जहाँ आपके ज़हन में भी ये सब पढ़ कर कई नाम आ रहे होंगे वहीँ आइये बिग बॉस की ऐसी ही कुछ जोड़ियों पर चर्चा करें जो शो के दौरान तो एक थे लेकिन शो के बाद इनकी रहे जुदा हो गयी।

बिग बॉस में मिले ईशान और मीशा को बिग बॉस हाउस में प्यार हो गया और उनकी लव लाइफ में सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन अचानक ये कपल अलग हो गया। ईशान और मीशा के अलावा कई ऐसे सेलेब कपल हैं जो बिग बॉस हाउस में तो साथ थे लेकिन शो ख़त्म होने के बाद इनका रिश्ता भी ख़त्म हो गया। आइये जानते हैं कौन कौन हैं ये कपल।

समय बीतने के साथ, हमने देखा है कि कैसे मेकर्स शो में अनोखे कॉन्सेप्ट लेकर आ रहे हैं। हालाँकि, एक रियलिटी शो जो कई सालों से छोटे पर्दे पर सफलतापूर्वक चल रहा है, वो है बिग बॉस। शो का 15वां सीज़न काफी शानदार रहा था वहीँ निर्माता अब सीजन 16 के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो एक हफ्ते में छोटे पर्दे पर आएगा। दर्शकों ने अब तक कुछ लोकप्रिय और गैर-लोकप्रिय सेलेब्स को शो की शोभा बढ़ाते हुए देखा है। बिग बॉस एक ऐसा मंच है जिसने कई सेलेब्स को नई पहचान दी और उन्हें काफी पॉपुलर बनाया है।

इसके अलावा, दर्शकों को अपने को-कंटेस्टेंट्स के साथ रोमांस करते भी देखा है। जहाँ कुछ कपल आज भी साथ हैं वहीँ कुछ कपल ऐसे भी थे जो शो खत्म होने के तुरंत बाद अलग हो गए। जिनके लिए दर्शकों ने कहा कि ये सिर्फ शो के लिए ही साथ आये थे जिससे वो शो में बने रह सकें। फिलहाल खबर आ रही है कि बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट ईशान सहगल और मीशा अय्यर अलग हो चुके हैं। ईशान और मीशा को बिग बॉस के घर में प्यार हो गया था और उनकी लव लाइफ में सब कुछ ठीक चल रहा था। आपको बता दें ये दोनों अब साथ नहीं हैं और ये वाकई में उनके फैंस के लिए एक दिल दहला देने वाली खबर है।

ईशान और मीशा के अलावा कई ऐसे सेलेब कपल हैं जिन्होंने अपने रिश्ते को शो ख़त्म होने के कुछ दिन बाद ही तोड़ दिया । तो, आइए एक नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ कपल्स पर।

राकेश बापट और शमिता शेट्टी (Raqesh Bapat and Shamita Shetty)

Raqesh Bapat and Shamita Shetty (Image Credit-Social Media)

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में इस कपल को एक दूसरे से प्यार हो गया। कई महीनों तक डेटिंग करने के बाद, राकेश और शमिता दोनों ने अपने ब्रेकअप की घोषणा की।

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल (Karishma Tanna and Upen Patel)

Karishma Tanna and Upen Patel (Image Credit-Social Media)

करिश्मा और उपेन बीबी हाउस में प्यार में पागल हो गए। इस कपल ने नच बलिए में भी हिस्सा लिया था और शो में उपेन ने करिश्मा को प्रपोज किया था। लेकिन जल्द ही, ये दोनों अलग हो गए।

गौतम गुलाटी और डायंड्रा सोरेस (Gautam Gulati and Diandra Soares)

Gautam Gulati and Diandra Soares (Image Credit-Social Media)

दोनों ने बीबी हाउस के अंदर एक-दूसरे के लिए प्यार महसूस किया और दोनों की जोड़ी बिग बॉस के घर में खूब चर्चा में रही। चीजें काफी अच्छी चल रही थीं लेकिन शो से बाहर निकलने के तुरंत बाद, गौतम और डायंड्रा ने एक दूसरे का साथ छोड़ दिया।

गौहर खान और कुशाल टंडन (Gauahar Khan and Kushal Tandon)

Gauahar Khan and Kushal Tandon (Image Credit-Social Media)

गौहर और कुशाल बीबी हाउस में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक थे। शो के बाद भी उन्होंने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया। दोनों का साथ में म्यूजिक एल्बम भी रिलीज़ हुआ जिसकी खूब चर्चा हुई। लेकिन बाद में दोनों ने अपने रिश्ते को तोड़ दिया।

अरमान कोहली और तनीषा मुखर्जी (Armaan Kohli and Tanishaa Mukherjee)

Armaan Kohli and Tanishaa Mukherjee (Image Credit-Social Media)

ये कपल बीबी हाउस में अपने प्यार और नोक झोंक भरे व्यवहार के लिए जाने जाते थे। शो में दोनों के बीच प्यार भरी कई बातें हुईं लेकिन शो से बाहर होते ही सब कुछ खत्म हो गया।

अश्मित पटेल और वीना मलिक (Ashmit Patel and Veena Malik)

Ashmit Patel and Veena Malik (Image Credit-Social Media)

घर में रहने के दौरान अश्मित और वीना की नजदीकियों ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। हालांकि, दोनों के घर से बाहर होने के बाद चीजें पहले जैसी नहीं थीं।

पायल रोहतगी और राहुल महाजन (Payal Rohatgi and Rahul Mahajan)

Payal Rohatgi and Rahul Mahajan (Image Credit-Social Media)

पायल और राहुल महाजन का पूल रोमांस शो का मुख्य आकर्षण था। पायल और राहुल ने शो में अपनी नजदीकियों की सारी हदें पार कर दीं। लेकिन बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story