×

Bigg Boss के ये मेहमान भिड़े सलमान खान से, किसी ने दी गाली तो किसी ने खोया आपा

Bigg Boss: आज हम ऐसे कंटेस्टेंट्स पर बात करेंगे जिन्होंने अपनी लड़ाइयों से न सिर्फ अपनी छवि को दर्शकों के सामने ख़राब किया बल्कि कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी थे जो सलमान खान के साथ पंगे लेने से भी नहीं चूके।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Sep 2022 1:55 AM GMT
Bigg Boss Contestants Vs Salman Khan
X

Bigg Boss Contestants Vs Salman Khan (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss Contestants Misbehaved Salman Khan: बिग बॉस इस समय अपने 16 वें सीजन के साथ तैयार हैं। इस बार फिर सुपरस्टार सलमान खान इस विवादित रियलिटी सीरीज को होस्ट कर रहे हैं। चूंकि कंटेस्टेंट अलग अलग क्षेत्र से आते हैं तो आपस में मतभेद होना स्वाभिक है। इसलिए शो के दौरान कंटेस्टेंट्स के बीच झड़पें होती रहती हैं। एक-दूसरे के साथ उनके झगड़ों के अलावा, कुछ कंटेस्टेंट्स शो में ऐसे भी आये हैं जो शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान के साथ भी भिड़ गए।। यहां आज हम ऐसे कंटेस्टेंट्स पर बात करेंगे जिन्होंने अपनी लड़ाइयों से न सिर्फ अपनी छवि को दर्शकों के सामने ख़राब किया बल्कि कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी थे जो सलमान खान के साथ पंगे लेने से भी नहीं चूके।

जिन कंटेस्टेंट्स का बिग बॉस में सलमान खान से झगड़ा हुआ वो हैं हिना खान, स्वामी ओम, जुबैर खान जो सबसे विवादास्पद कंटेस्टेंट्स रहे हैं। वहीँ कुछ ने अपने अड़ियल रवैये से दर्शकों के मन में अपनी छवि ख़राब की। वहीँ आज हमने उन प्रतियोगियों की एक लिस्ट तैयार की है, जिन्होंने शो के सुपरस्टार होस्ट सलमान खान के साथ पंगा लिया था।

गरबा और डांडिया साउंड के अलावा, सलमान खान का बिग बॉस 16 इस नवरात्रि में सबसे ज्यादा शोर मचाने की तैयारी कर रहा है। फैंस वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान के साथ प्यार, ड्रामा, लड़ाई और निश्चित रूप से पंगा देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और अगर आप भी शो के फैन हैं, तो आपको पता होगा कि पंगा और झगड़े वाकई में शो में मस्ट एलिमेंट हैं। झगड़े के बारे में बात करते हुए, जैसा कि सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो आने वाला है, हमने उन प्रतियोगियों की एक लिस्ट तैयार की है, जिन्होंने शो में मिस्टर खान के साथ लड़ाई भी की थी।

जुबैर खान, स्वामी ओम, सपना भवनानी से लेकर प्रियंका जग्गा तक इन कंटेस्टेंट्स का खान से आमना-सामना हो चुका है। आगे बढ़ने से पहले, हम ये जानने के लिए भी एक्साइटेड हैं कि इस सीज़न में कौन से कंटेस्टेंट्स लड़ाई करने वाले हैं और कौन सलमान खान को गुस्सा दिलाने वाला है। आइये जानते हैं सलमान खान vs बिग बॉस कंटेस्टेंट्स।

हिना खान (Hina Khan)

Bigg Boss Contestants Vs Salman Khan (Image Credit-Social Media)

हिना अपने पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से काफी पॉपुलर हुईं वहीँ उन्होंने कसौटी जिंदगी की 2 में अपने नेगटिव कैरेक्टर से भी सभी के सामने अपना ग्रे शेड दिखाया। शो में हिना ने असली कोमोलिका कई बार अवतार लिया। हिना जो खुद को काफी ज़्यादा मानती है, का सलमान के साथ भी आमना-सामना हुआ। एक एपिसोड में, सलमान ने उनसे कहा, "ये हमेशा तुम्हारे बारे में नहीं है, हिना।"

जुबैर खान (Zubair Khan)

Bigg Boss Contestants Vs Salman Khan (Image Credit-Social Media)

बिग बॉस में एक समय ऐसा भी आया जब सलमान खान को बेहद ज़्यादा गुस्सा आया। घर में, जुबैर अर्शी खान के चरित्र पर भद्दे कमेंट्स करता था और अंडरवर्ल्ड से अपने संबंधों को लेकर घरवालों को धमकाता था। वीकेंड का वार के एक एपिसोड में, जब जुबैर ने सलमान को भाई कहकर संबोधित किया, तो अभिनेता जल्दी से चिल्लाये और कहा कि वो उन्हें 'भाई' न बोले। इतना ही नहीं सलमान ने उसे जमकर फटकार भी लगाई और घर से बाहर कर दिया।

प्रियंका जग्गा (Priyanka Jagga)

Bigg Boss Contestants Vs Salman Khan (Image Credit-Social Media)

प्रियंका बिग बॉस 10 में घर के अंदर अपने अभद्र व्यवहार के लिए जानी जाती थीं। बार-बार जग्गा को कई बार चेतावनी दी गई लेकिन वो अपनी टिप्पणियों पर कायम रहीं जिससे सलमान नाराज हो गए। उन्होंने ये भी कहा कि या तो प्रियंका जग्गा शो छोड़ेंगी या सलमान शो को होस्ट करना छोड़ देंगे। अंत में प्रियंका घर से निष्कासित हो गईं। सलमान ने यहाँ तक बोला कि वो ये भी सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें इंडस्ट्री में काम न मिले। हुआ भी यही बिग बॉस के बाद प्रियंका जग्गा कभी नज़र भी नहीं आईं।

स्वामी ओम (Swami Om)

Bigg Boss Contestants Vs Salman Khan (Image Credit-Social Media)

स्वामी ओम बिग बॉस 10 में आये थे जो यकीनन बिग बॉस के पूरे इतिहास में सबसे विवादास्पद व्यक्ति थे। शो के दौरान उनके न केवल वर्बल झगड़े हुए थे, बल्कि वो कई घिनौने फिजिकल झगड़ों में भी शामिल थे। उनका एक विशेष दृश्य जहां उन्होंने बानी पर अपना यूरिन फेंका, इसने सलमान के गुस्से को भड़का दिया। और अंत में सलमान ने ओम को घर से निकाल दिया।

इमान सिद्दीकी (Iman Siddiquie)

Bigg Boss Contestants Vs Salman Khan (Image Credit-Social Media)

इमान एक ऐसे कंटेस्टेंट थे जिसने सलमान खान को बुरी तरह परेशान किया था। सिद्दीकी शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और इस तरह से "सितारे बनाने" के दावे करता था। शो के बाद, उन्होंने सलमान को पैसे उधार देने का भी दावा किया और कहा कि उन्होंने उन्हें कभी वापस नहीं किया।

सपना भवनानी (Sapna Bhavnani)

Bigg Boss Contestants Vs Salman Khan (Image Credit-Social Media)

सलमान और सपना की लड़ाई सबसे चर्चित झगड़ों में से एक थी। सपना ने कहा था , "यदि आप यहां खेल खेलने के लिए नहीं हैं, तो क्या आप किसी रिसॉर्ट में पिकनिक पर हैं?"इसके बाद सपना ने सलमान पर कमेंट करते हुए कहा , "कोई हक नहीं बंता हर हफ्ते सबकी बेज्जती करते रहे। क्योंकि आप मुझे पैसे देते हैं मैं आपकी Bull**it सुनती रहूंगी हर फ्राइडे।"

शो की बात करें तो बिग बॉस की ओपनिंग सेरेमनी 1 अक्टूबर को होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story