×

Bigg Boss Contestants Death: बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स के निधन ने कर दिया सभी को हैरान, राजू श्रीवास्तव भी अब

Bigg Boss Contestants Death: बिग बॉस के हर सीजन में कई कंटेस्टेंट्स आये और अपनी छाप छोड़ गए आइये जानते हैं बिग बॉस के वो कंटेस्टेंट्स जो अब हमारे बीच नहीं रहे।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Sep 2022 12:57 PM GMT
Bigg Boss Contestants
X

Bigg Boss Contestants (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss Contestants Death: बिग बॉस का 16 वां सीजन 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। हर एक सीजन में कई कंटेस्टेंट्स आये और अपनी छाप छोड़ गए इतना ही नहीं आज भी इन कंटेस्टेंट्स को लोग याद करते हैं कुछ ने अपनी अलग पहचान शो के ज़रिये ही बनाई और कई कंटेस्टेंट्स के लिए बिग बॉस शो का प्लेटफार्म उनके लिए मील का पत्थर साबित हुआ और उनके करियर की गाडी चल निकली। लेकिन आज उनमे से कई कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं जो अब हमारे बीच नहीं। वहीँ कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भी बिग बॉस शो का हिस्सा रह चुके हैं। जिनका आज निधन हो गया। आइये जानते हैं बिग बॉस के वो कंटेस्टेंट्स जो अब हमारे बीच नहीं रहे।

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav)

Bigg Boss Contestants (Image Credit-Social Media)

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने सभी को खूब हंसाया उनका अनोखा अंदाज़ उन्हें सबसे अलग बनता था। राजू श्रीवास्तव बिग बॉस के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं वो शो के तीसरे सीजन में आये थे। उस समय भी उन्होंने सभी घरवालों को अपने अंदाज़ से खूब एंटरटेन किया था। गौरतलब है कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में दिल्ली में निधन हो गया है जिसकी पुष्टि उनके परिवार ने की। गौरतलब है कि सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद 10 अगस्त को उन्हें एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था। राजू के जाने से पूरा एंटरटेनमेंट वर्ल्ड आज दुखी हैं।

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat)

Bigg Boss Contestants (Image Credit-Social Media)

हरियाणा से भाजपा की नेता रहीं और बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट का 22 अगस्त 2022 को गोवा में निधन हो गया। शुरूआती जाँच में ये कहा जा रहा था कि उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है लेकिन बाद में ये पता चला कि उनकी हत्या की गयी थी। सोनाली बिग बॉस के 14वें सीजन में आईं थीं।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)

Bigg Boss Contestants (Image Credit-Social Media)

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में निधन हो गया था । उन्होंने शो में अपने बेबाक अंदाज़ से सभी का दिल जीत लिया लेकिन अचानक आई उनकी मौत की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया था ।

स्वामी ओम (Swami Om)

Bigg Boss Contestants (Image Credit-Social Media)

बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम का फरवरी में COVID-19 के बाद निधन हो गया था। उन्होंने बिग बॉस के घर में हर किसी से पंगे लिए थे और अंत में खुद बिग बॉस को उन्हें घर से निकलना पड़ा था।

प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee)

Bigg Boss Contestants (Image Credit-Social Media)

बालिका वधू फेम एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी का 1 अप्रैल 2016 को निधन हो गया था और वो अपने अपार्टमेंट में लटकी हुई पाई गईं थीं ।प्रत्युषा बिग बॉस के 7 वें सीजन में आईं थीं।

जयश्री रमैया (Jayshree Ramya)

Bigg Boss Contestants (Image Credit-Social Media)

बिग बॉस फेम और कन्नड़ अभिनेत्री जयश्री रमैया की बेंगलुरु के बाहरी इलाके संध्या किरण ओल्ड एज होम एंड रिहैबिलिटेशन सेंटर में आत्महत्या कर ली थी। वो बिग बॉस कन्नड़ के तीसरे सीजन में आईं थीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story