×

Sidhu Moosewala की मौत के बाद ट्रोल हुई बिग बॉस फेम Nikki Tamboli , कहा 'अब मुझे ये पेरशान नहीं करता'

Nikki Tamboli Troll: निक्की तंबोली का एक वीडियो काफी चर्चा में रहा था जिसमे निक्की को लोकप्रिय गायक सिद्धू मूसे वाला की मौत के बाद फूट फूट कर रोने लगीं थीं।

Shweta Srivastava
Published on: 8 July 2022 11:37 AM GMT
Nikki Tamboli Gave Answer to Trollers
X

Nikki Tamboli Gave Answer to Trollers (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Nikki Tamboli Troll: बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली का कुछ समय पहले एयरपोर्ट का एक वीडियो काफी चर्चा में रहा था जिसमे निक्की को लोकप्रिय गायक सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moosewala) की मौत के बारे में पूछे जाने वो फूट फूट कर रोने लगीं थीं। जिसको लेकर नेटिज़न्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। इस बात को लेकर अब निक्की ने अपना पक्ष रखा है। आइये जानते हैं क्या कहा निक्की तंबोली ने।

सलमान खान (Salman Khan) के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss) में भाग लेने के बाद पहचान हासिल करने वाली अभिनेत्री निक्की तंबोली अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहतीं हैं अभी कुछ दिन पहले निक्की ने लोकप्रिय गायक सिद्धू मूसे वाला की मौत के बारे में पूछे जाने पर निक्की एयरपोर्ट पर रो पड़ी थी जिसका वीडियो काफी वायरल भी हुआ था। लेकिन अब निक्की ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वो सिद्धू के काम से बेहद प्यार करती हैं। वो उनसे काफी प्रभावित थीं। इसके बाद निक्की ने ये भी कहा कि उन्हें उनके भाई के निधन के बाद भी काफी ट्रोल किया गया था।

दरअसल निक्की को ट्रोलर्स अक्सर अपने निशाने पर रखते हैं और उनकी हर गतिविधि को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता है। वहीँ अब निक्की ने इसपर खुलकर बात करते हुए कहा,"मुझे सिद्धू मूसे वाला का काम बेहद पसंद है और मैंने इसके बारे में तब भी बात की थी जब मैं बिग बॉस के घर में थी। पिछले साल मैं उनसे कनाडा में मिली थी जब वो वहां शूटिंग कर रहे थे। हम किसी काम के सिलसिले में मिले थे। जब मैंने उनकी मृत्यु के बारे में सुना तो मुझे बहुत दुख हुआ और जब पैपराजी ने मुझसे उनके बारे में पूछा, तो मैं फूट-फूट कर रोने लगी । ये एक स्वाभाविक प्रतिक्रिया थी। मुझे तब भी ट्रोल किया गया था जब मेरे अपने भाई का निधन हो गया था क्योंकि मैं मुस्कुरा रही थी। अब जब मैं रो रही होती हूं तब भी लोग मुझे ट्रोल करना चाहते हैं। मैं हंसूं या रोऊं, मैं हमेशा ही ट्रोल हो जाती हूं, लेकिन अब इससे मुझे अब कोई फर्क नहीं पड़ता।"

इसके बाद निक्की ने कहा कि उन्हें आलोचनाएं पसंद हैं क्योकि उन्हें लगता है कि इससे उन्हें जीवन में बेहतर करने की ऊर्जा मिलती है। टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलाइक के साथ एक अच्छा बांड शेयर करने वाली निक्की तंबोली ने रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी 12 में भाग लेने वाली अपनी दोस्त के बारे में भी बात की। निक्की ने बताया, "रुबीना बेहद मजबूत है और बहुत अच्छा करेगी। हमने उन्हें बिग बॉस में देखा है और जानते हैं कि वो कितनी मजबूत इरादों वाली हैं। वो ये शो भी जीत सकती हैं। लेकिन बाकि कंटस्टेंट्स भी बहुत अच्छा कर रहे हैं।"

अगर बात करें निक्की के वर्कफ्रंट की तो , निक्की को हाल ही में 'एक हसीना ने' टाइटल के एक म्यूजिक वीडियो में शहीर शेख के साथ देखा गया था ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story