×

Ajay Wardhan से बॉलीवुड डेब्यू कर रहें 'बिग बॉस' फेम रोमिल चौधरी व श्रीलंकन स्टार राशिप्रभा, आज रिलीज होगा टीजर

Ajay Wardhan: 'बिग बॉस' फेम अभिनेता रोमिल चौधरी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। फ़िल्म के एक गाने से श्रीलंकन स्टार राशिप्रभा संदीपनी भी इस इंडस्ट्री में प्रवेश कर रहीं हैं।

Shashwat Mishra
Published on: 14 Oct 2022 3:54 AM GMT
film Ajay Wardhan teaser
X

फिल्म अजय वर्धन (फोटो: सोशल मीडिया )

Ajay Wardhan: भारत के जाने-माने डॉ. अजय वर्धन (Ajay Wardhan Movie) की ज़िंदगी पर बन रही फ़िल्म का शुक्रवार को मुंबई में टीजर व ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। इस मौके पर फ़िल्म के सुपरविजन डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह व निर्देशक डॉ. प्रगति अग्रवाल सहित तमाम बड़े कलाकार मौजूद रहेंगे। यहां पर ये ज़िक्र करना ज़रूरी हो जाता है कि इस फ़िल्म में तीन बिग बजट गाने हैं, जिसमें इंडस्ट्री के अच्छे व सधे हुए आर्टिस्ट्स दिखेंगे। बता दें कि फ़िल्म 'अजय वर्धन' से 'बिग बॉस' फेम अभिनेता रोमिल चौधरी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। साथ ही, फ़िल्म के एक गाने से श्रीलंकन स्टार राशिप्रभा संदीपनी भी इस इंडस्ट्री में प्रवेश कर रहीं हैं।

फिल्म अजय वर्धन (फोटो: सोशल मीडिया )

'शानदार बायोपिक है अजय वर्धन'

चंडीगढ़ के मशहूर चिकित्सक डॉ. अजय वर्धन पर बनी फिल्म का नाम निर्माताओं को उनके नाम से बेहतर नहीं लगा। यह फिल्म देशभर में आगामी 16 दिसंबर, 2022 को रिलीज हो रही है। इस बायोपिक से मशहूर अभिनेता रोमिल चौधरी अपना सिनेमा डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म के फाइनल प्रिंट का सुपरविजन मशहूर बॉलीवुड निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह ने किया है। वहीं, संगीत से सजाया है संगीत निर्देशक मोंटी शर्मा और इन्द्राणी भट्टाचार्जी ने। फिल्म की निर्देशक डॉ. प्रगति अग्रवाल ने बताया, "ये फ़िल्म मेरा सपना था, जो अब आगामी 16 दिसंबर को साकार हो रहा। मुझे पूरी उम्मीद है कि ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।"

Ajay Wardhan Movie (फोटो: सोशल मीडिया )

बायोपिक में काम कर बहुत कुछ सीख सकते हैं

फ़िल्म अजय वर्धन से बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रहे अभिनेता रोमिल चौधरी ने कहा, "बायोपिक में काम करने से आप बतौर अभिनेता बहुत कुछ सीखते हैं। अजय वर्धन का जो किरदार मैं निभा रहा हूं, मेरा मानना है कि ये आपको बेहतर इंसान बनाने में सहायक होता है।" रोमिल ने बताया कि अजय वर्धन सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि जीवन संघर्ष है। जिसे मैंने बख़ूबी से प्रदर्शित करने की कोशिश की है।

श्रीलंकन स्टार राशिप्रभा (फोटो: सोशल मीडिया )

डेब्यू कर रहीं श्रीलंकन स्टार

फ़िल्म 'अजय वर्धन' के तीनों गानों का निर्देशन दुष्यंत प्रताप सिंह ने किया है। उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म के लिए फिल्माए गए सभी गाने शानदार हैं। कलाकारों ने अपना शत-प्रतिशत दिया। दुष्यंत ने बताया कि इस फ़िल्म के एक गाने से श्रीलंकन स्टार राशिप्रभा संदीपनी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं। जो कि अपनी अदा व कला से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने को आतुर हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story