×

Bigg Boss फेम सारा खान ने बॉयफ्रेंड संग किया ब्रेकअप, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

Bigg Boss fame Sara Khan: सारा खान एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में बनीं रहती हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Dec 2023 3:04 PM GMT
Bigg Boss fame Sara Khan
X

Bigg Boss fame Sara Khan (Photo- Social Media)

Bigg Boss fame Sara Khan: टेलीविजन पर्दे की मशहूर अदाकारा सारा खान एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकीं हैं। बता दें कि सारा खान एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में बनीं रहती हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। सारा खान ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसकी वजह से उनकी चर्चा होने लग गई है।

बॉयफ्रेंड संग सारा खान का हुआ ब्रेकअप

सारा खान अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी की वजह से खबरों में रहती हैं, इसका उदाहरण अबतक कई बार देखने को मिल चुका है। अभिनेत्री सारा खान ने आज अपने बॉयफ्रेंड शांतनु राजे संग ब्रेकअप का ऐलान कर सभी को हैरान कर दिया है। जी हां!! सारा खान काफी लंबे समय से शांतनु राजे को डेट कर रहीं थीं। सारा और शांतनु की प्यार भरी केमिस्ट्री फैंस बेहद पसंद करते थे, लेकिन अब उन्होंने अचानक से सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया, जिसे देख पहले तो फैंस को यकीन ही नहीं हुआ , लेकिन फिर समझ में आया कि सारा खान ने बॉयफ्रेंड शांतनु संग अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। अब दोनों की राहें जुदा हो चुकीं हैं।


सारा खान ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान

सारा खान ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में ब्रेकअप का ऐलान करते हुए एक बयान जारी किया है। जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा, "आपसी सहमति से मैं और मेरे पार्टनर ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है, अब हम अकेले ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ेंगे। एक-दूसरे के प्रति हमारे लिए आज भी उतना ही आदर है, कृपया हमारी निजता का ख़्याल रखें। धन्यवाद।" जानकारी के लिए बताते चलें कि शांतनु संग एक पायलट हैं, काफी समय तक दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया से छुपाकर रखा था। इसी बीच अब जब सारा और शांतनु के ब्रेकअप की खबर सामने आई तो इस जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस का दिल टूट गया है।


पहले से तलाकशुदा थीं सारा खान

छोटे पर्दे पर सालों राज कर चुकीं अभिनेत्री सारा खान पहले से ही तलाकशुदा थीं, जी हां! उन्होंने बिग बॉस के घर में अभिनेता अली मर्चेंट संग शादी रचाई थी, हालांकि दो महीने भी इनकी शादी नहीं चल पाई थी और दो महीनों के अंदर ही दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद सारा पिछले कुछ समय से पायलट शांतनु को डेट कर रहीं थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस का ब्रेकअप हो चुका है और इस वक्त वह सिंगल हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story