×

Bigg Boss 17 से बाहर आने के बाद विक्की जैन के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, नए शो का मिला ऑफर

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद विक्की जैन के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। विक्की को ओटीटी प्लेटफॉर्म का फेमस शो ऑफर हुआ है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 31 Jan 2024 12:13 PM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में विक्की जैन ने अपनी पत्नी व एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे संग एंट्री की थी। शो में दोनों के बीच काफी झगड़े और विवाद देखने को मिले, जिसके बाद दर्शकों ने कभी विक्की जैन को 'रेड फ्लैग' हस्बैंड बताया है, तो कभी अंकिता को 'टॉक्सिक पत्नी' का टैग दिया। शो के दौरान दोनों के रिश्ते को दर्शकों ने जमकर जज किया। हालांकि, अधिकतर लोगों ने विक्की जैन के गेम को खूब सराहा, लेकिन बावजूद इसके विक्की जैन फिनाले की रेस से बाहर हो गए। दर्शकों का मानना था कि विक्की जैन 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी जीतना डिजर्व करते थे और इस बात में वाकई सच्चाई भी है, क्योंकि विक्की जैन का गेम शो में काफी अच्छा रहा था। खैर, भले विक्की जैन शो की ट्रॉफी नहीं जीत पाए लेकिन उन्होंने लोगों का दिल जरूर जीता है और यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई है। अब इस बीच विक्की जैन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों के अनुसार, विक्की जैन को एक बड़ा शो ऑफर हुआ है। आइए आपको इस शो के बारे में विस्तार से बताते हैं।

'बिग बॉस ओटीटी 3' के मेकर्स ने विक्की जैन को किया अप्रोच

जी हां...आपने बिल्कुल सही सुना है। 'बिग बॉस ओटीटी 3' के मेकर्स ने विक्की जैन को अप्रोच किया है। 'बिग बॉस 17' से बाहर निकलने के बाद विक्की जैन की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें ये ऑफर दिया गया है। हालांकि, अभी तक इस ऑफर को विक्की ने एक्सेप्ट नहीं किया है। ऐसे में कहना मुश्किल है कि विक्की जैन 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आएंगे या नहीं। वैसे देखा जाए तो विक्की जैन का यह पहला ऑफर है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग को देखकर तो यही लगता है कि आने वाले दिनों में उन्हें कई प्रोजेक्ट्स मिल सकते हैं।


अंकिता लोखंडे को ऑफर हुई फिल्म 'सावरकर'

अंकिता लोखंडे की बात करें, तो 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के साथ ही उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। दरअसल, अंकिता को रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म 'सावरकर' में काम करने का मौका मिला है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की एक झलक साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है। अंकिता ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा- ''इतिहास में अध्यायों से खोए हुए नेता को प्राकश में ला रही है। 'बिग बॉस 17' के तुरंत बाद एक नया अध्याय शुरू करना और भी स्पेशल लग रहा है। आनंद पंडित, जी स्टूडियो द्वारा निर्मित, रणदीप हुड्डा के साथ इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं।''

कब रिलीज होगी 'सावरकर'?

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' इस साल की मोस्ट अवेडेट फिल्म में से एक है। ये फिल्म 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे के अलावा अमित सियाल भी मुख्य भूमिका है। फिल्म की कहानी पर बात करें, तो 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है। विनायक दामोदर एक क्रांतिकारी, समाजसुधारक और राजनेता थे। देश की आजादी में सावरकर का भी बहुत बड़ा हाथ था, लेकिन उनके बारे में बेहद कम लोग जानते हैं। हालांकि, फिल्म का मकसद यही है कि उनकी कहानी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story