×

स्वामी ओम ने दाऊद और सलमान के गुर्गो पर लगाया मारपीट का आरोप

priyankajoshi
Published on: 15 Jan 2017 10:08 AM GMT
स्वामी ओम ने दाऊद और सलमान के गुर्गो पर लगाया मारपीट का आरोप
X

नोएडा : बिग बॉस फेम स्वामी ओम बाबा के साथ शुक्रवार को एक चैनल पर डिबेट के दौरान मारपीट हो गई। इस मामले में स्वामी ओम की तरफ से रात डेढ़ बजे थाना एक्सप्रेस-वे में लिखित शिकायत दी है। ओम ने दाउद और सलमान के गुर्गो पर मारपीट करने और जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने चैनल की विडियों रिकार्डिंग मांगी है। जांच की जा रही है। इसके बाद ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

डिबेट के दौरान हुई थी मारपीट

एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि स्वामी शुक्रवार रात सेक्टर-126 स्थित एक चैनल में डिबेट के लिए आए थे। महिलाओं पर उनकी ओर से किसी टिप्पणी को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद दर्शक भड़क गए। बताया गया कि इसके बाद दर्शकों ने पहले स्वामी ओम के शिष्य की और इसके बाद ओम की पिटाई की। आरोप है कि इस दौरान चैनल वालो ने उन्हें बचाने का प्रयास नहीं किया।

देर रात दी लिखित शिकायत

स्वामी ओम कार्यक्रम समाप्त होने के बाद थाना एक्सप्रेस-वे पहुंचे। वहां उन्होंने मौखिक तौर पर शिकायत की। पुलिस ने उन्हें लिखित शिकायत देने को कहा। इस पर वह वहां वे चले गए। करीब रात डेढ़ बजे दोबारा थाने पहुंचे वहां उन्होंने लिखित शिकायत दी। शिकायत में उन्होंने दाऊद और सलमान के गुर्गो पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने मांगी रिकार्डिंग

इस मामले में एसएसपी डॉ. गौरव ने बताया कि पुलिस अपना काम कर रही है। हमने चैनल से डिबेट की पूरी विडियों रिकार्डिंग मांगी है। जिसको देखने के बाद ही पता चल सकेगा कि कार्यक्रम में ऐसा क्या हुआ जिससे मारपीट तक नौबत आ गई। इसकी जांच के बाद ही किसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

फिनाले नहीं होने की दी धमकी

बताते चले कि बिगबॉस के घर से निष्कासित किए गए स्वामी ओम ने अपना साक्षात्कार के दौरान फिनाले नहीं होने देने की धमकी भी दी थी। उन्होंने स्पष्ट कहा कि उन्हें या तो ससम्मान घर वापस बुला लिया जाए नहीं तो वह फिनाले नहीं होने देंगे।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story