×

Bigg Boss OTT 2 Contestants: इस बार बिग बॉस के घर में मचेगा दोगुना बवाल, क्योंकि आ रहें हैं कई बवाली

Bigg Boss OTT 2 Contestants List: ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 17 जून से "बिग बॉस ओटीटी" का दूसरा सीजन दस्तक देने को तैयार है। शो को लेकर दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं, क्योंकि इस शो की काफी मैसिव फैन फॉलोइंग है|

Shivani Tiwari
Published on: 16 Jun 2023 3:36 AM GMT
Bigg Boss OTT 2 Contestants: इस बार बिग बॉस के घर में मचेगा दोगुना बवाल, क्योंकि आ रहें हैं कई बवाली
X
Bigg Boss OTT 2 Contestants List (Photo- Social Media)
Bigg Boss OTT 2 Contestants List: ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 17 जून से "बिग बॉस ओटीटी" का दूसरा सीजन दस्तक देने को तैयार है। शो को लेकर दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं, क्योंकि इस शो की काफी मैसिव फैन फॉलोइंग है, वहीं दर्शक इसलिए भी बेहद एक्साइटेड हैं, क्योंकि "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन को सलमान खान खुद होस्ट कर रहें हैं।

कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आ चुकी है सामने

बिग बॉस ओटीटी को लेकर दिनों दिन दर्शकों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है, क्योंकि जैसे-जैसे शो के प्रीमियर की डेट करीब आ रही है, मेकर्स वैसे ही शो का एक से एक इंट्रेस्टिंग प्रोमो जारी कर रहें हैं। वहीं अब तो सभी कंटेस्टेंट्स के नाम से भी पर्दा उठ गया है। इस बार ऐसे-ऐसे कंटेस्टेंट्स नजर आने वाले हैं, जिससे यकीनन शो में दोगुना धमाल मचने वाला है। इसबार मेकर्स ने टीआरपी का ध्यान रखते हुए कुछ
बवाली
को भी अप्रोच किया है जिससे दर्शकों को बेहद मजा आने वाला है। तो चलिए आपको उन मवालियो के नाम बताते हैं।

पुनीत सुपरस्टार

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में आने वाले मवालियों की बात करें तो सबसे पहला नाम पुनीत सुपरस्टार का है। पुनीत सुपरस्टार एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं, जो अपने कॉमेडी वीडियो के चलते काफी फेमस हो चुके हैं। पुनीत की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, उनका यूट्यूब चैनल पर भी हैं। पुनीत का नाम जैसे ही बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए सामने आया, उनके फैंस ने तो उन्हें पहले ही विनर घोषित कर दिया। यकीनन पुनीत सुपरस्टार शो में सबको कड़ी टक्कर देने वाले हैं।

केविन अल्मासिफर

केविन अल्मासिफर का नाम भी "बिग बॉस ओटीटी 2" के लिए कन्फर्म हो चुका है। केविन अल्मासिफर स्प्लिट्सविला और रोडीज दोनों शो में नजर आए थे, दोनों में ही उन्होंने जमकर पॉपुलैरिटी हासिल की थी, खासतौर पर अपने दबंग अंदाज के चलते। दरअसल उनकी स्प्लिट्सविला में एक कंटेस्टेंट संग हाथापाई भी हो गई थी, ऐसे में अब वह शो में खूब धमाल मचाएंगे।

अभिषेक मल्हान

अभिषेक मल्हान भी बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा बनेंगे, बता दें कि अभिषेक एक यूट्यूबर हैं और वह अपने फैंस के बीच मिस्टर बीस्ट के नाम से फेमस हैं। अभिषेक मल्हान अपने वीडियो के लिए काफी पॉपुलर हैं और अब वह बिग बॉस ओटीटी हाउस में अपना जलवा बिखेरने वाले हैं।
इन कंटेस्टेंट्स के अलावा जेद हदीद, मनीषा रानी, श्रुति सिन्हा, फलक नाज, बेबिका धुर्वे, जिया शंकर, आकांक्षा पुरी, आलिया सिद्दीकी, पलक पुरसवानी, अविनाश सचदेव समेत कई और कलाकर दिखाई देंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story