Manisha Rani के फैंस के लिए बुरी खबर! अस्पताल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस, सामने आई तस्वीर

Manisha Rani: 'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम मनीषा रानी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ गई है। जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 Jan 2024 2:50 AM GMT
Manisha Rani के फैंस के लिए बुरी खबर! अस्पताल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस, सामने आई तस्वीर
X

Manisha Rani: 'बिग बॉस ओटीटी 2' से चर्चा में छाई मनीषा रानी इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' में अपने डांस का जलवा दिखा रही है, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस की तबीयत अचानक काफी बिगड़ गई है, जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मनीषा की खराब तबीयत के कारण उनके फैंस भी काफी परेशान हैं। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस को क्या हुआ है?

मनीषा रानी की बिगड़ी तबीयत

दरअसल, मनीषा रानी की तबीयत बिगड़ गई है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मनीषा की हॉस्पिटल से एक फोटो भी सामने आई है, जिसमें एक्ट्रेस काफी बिमार लग रही हैं। इस फोटो में मनीषा अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं और उनके हाथों में ड्रिप लगी है। इस फोटो के कैप्शन में लिखा है- ''मैं तुम्हारे हर दिन के स्ट्रगल को जानती हूं। झलक दिखला जा के लिए तुम अपना बेस्ट दे रही हो, लेकिन तुम्हारी फिजिकल स्ट्रेन्थ कमजोर है। हमें उम्मीद है कि तुम जल्द ही ठीक हो जाओगी। मैंने तुम्हें 12-15 घंटे तक मेहनत करते देखा है। मेरी स्ट्रॉन्ग लड़की मनीषा रानी। जल्दी ठीक हो जाओ।'' बता दें कि ये तस्वीर उनके एक फैन पेज ने शेयर की है।

मनीषा को लेकर परेशान हुए फैंस

मनीषा रानी की ये तस्वीर सामने आने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं और उनके ठीक होने के लिए दुआएं कर रहे हैं। जहां एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है- 'किसी की नजर लग गई है मेरी रानी को प्लीज भगवान जल्दी से ठीक कर दो मेरी रानी को।' तो एक ने लिखा- 'गेट वेल सून।' किसी ने कमेंट किया- 'दिल से रोना आ रहा है आपकी ये हालत देखकर प्लीज भगवान जल्दी से ठीक कर तो मेरी रानी को।'

बिग बॉस ओटीटी 2 में मचाया था धमाल

बता दें कि मनीषा रानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और वह 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने अपने चुलबुल अंदाज से सभी को एंटरटेन किया था। वह शो में टॉप 3 तक पहुंची थीं। इसके बाद उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 रनरअप अभिषेक मल्हान के साथ म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। वहीं, मनीषा ने बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव के साथ भी म्यूजिक वीडियो किया है जो काफी हिट रहा है। इस वक्त मनीषा रानी 'झलक दिखला जा 11' में अपने डांस का जलवा बिखेर रही हैं। शो में उनकी परफॉर्मेंस को जजेस और दर्शकों की तरफ से काफी पसंद किया जा रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story