×

Bigg Boss OTT 2: अब बिग बॉस ओटीटी होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान? कंटेस्टेंट पर फूटा भाईजान का गुस्सा

Bigg Boss OTT 2: क्या सलमान खान अब 'बिग बॉस ओटीटी 2' को होस्ट नहीं करेंगे? ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं क्या वाकई सलमान बिग बॉस ओटीटी छोड़ रहे हैं या फिर यह एक अफवाह है।

Ruchi Jha
Published on: 2 July 2023 2:21 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: अब बिग बॉस ओटीटी होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान? कंटेस्टेंट पर फूटा भाईजान का गुस्सा
X
Bigg Boss OTT 2 (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2: इन दिनों बिग बॉस में हदीद और आकांक्षा पुरी के किस की चर्चा है। एक टास्क के दौरान दोनों ने 30 सेकेंड तक किस किया था, जिसके बाद से दोनों कंटेस्टेंट और बिग बॉस के शो को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि जब यह शो शुरू हुआ था, तब सलमान ने बिग बॉस के फैंस से यह वादा किया था कि भले शो ओटीटी पर आ रहा है, लेकिन वह इसे हमेशा पारिवारिक बनाए रखेंगे, लेकिन हदीद और आकांक्षा के किस के बाद सलमान की ये बात महज एक झूठ बनकर रह गई। ऐसे में सलमान खान का गुस्सा होना तो बनता है, लेकिन क्या अब इस कारण से सलमान खान बिग बॉस ओटीटी को होस्ट नहीं करेंगे? आइए जानते हैं।

सलमान खान को पसंद नहीं आई कंटेस्टेंट की ये हरकत

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान ने यह तय किया था कि बिग बॉस ओटीटी का कंटेंट फैमिली के लिए हो। ऐसे में जब हदीद और आकांक्षा ने किस किया था, सलमान इस बात से बेहद गुस्सा हो गए और कहा की अब वह यह शो छोड़ रहे हैं। 'वीकेंड का वार' आ चुका है, जहां सलमान खान सभी कंटेस्टेंट की गलती के बारे में उन्हें बताते हैं और बताते हैं कि कौन कैसा खेल रहा है, लेकिन इस बार सलमान कंटेस्टेंट पर बेहद नाराज हैं।

सलमान खान ने लगाई कंटेस्टेंट की क्लास

'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने कहा, ''आप सबको ऐसा लगता है कि ये हफ्ता काफी हाईलाइट था? परवरिश, परिवार, नैतिकता, क्या वह टास्क अपने सभ्यता को लेकर था? आपने जो किया उसके लिए मुझसे माफी मांगने की जरूरत नहीं है। मुझे फर्क नहीं पड़ता है। मैं यहां से जा रहा हूं। मैं ये शो छोड़ रहा हूं।'' सलमान खान के ऐसा कहने पर सभी कंटेस्टेंट हैरान हो जाते हैं। खैर, अब आगे क्या होगा यह तो आने वाले एपिसोड में पता चल पाएगा।

बिग बॉस ओटीटी में होगा अब्दू की एंट्री

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' के आने वाले एपिसोड में अब्दू की एंट्री होने वाली है। जी हां...एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अब्दू घर में एंट्री करते हैं और सभी लोग उनका स्वागत करते हैं। वीडियो में अब्दू सभी कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती करते दिखाई देते हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ''बिग बॉस के घर में छाएगा क्यूटनेस का जादू। अब्दू आज रात वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ करेंगा एंजॉय।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story