×

Bigg Boss OTT 2 Winner: एल्विश यादव ने रच दिया इतिहास, पहली बार एक वाइल्ड कार्ड ने अपने नाम की ट्रॉफी

Bigg Boss OTT 2 Winner: आखिरकार 'बिग बॉस ओटीटी 2' को अपना विनर मिल चुका है। जी हां..आइए आपको बताते हैं किसने अपने नाम की ट्रॉफी?

Ruchi Jha
Published on: 14 Aug 2023 5:51 PM GMT (Updated on: 14 Aug 2023 6:20 PM GMT)
Bigg Boss OTT 2 Winner: एल्विश यादव ने रच दिया इतिहास, पहली बार एक वाइल्ड कार्ड ने अपने नाम की ट्रॉफी
X
Bigg Boss Ott 2 (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss OTT 2 Winner: सलमान खान के शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' पिछले काफी समय से चर्चा में चल रहा था। सोशल मीडिया पर आए दिन केवल अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव ट्रेंड कर रहे थे। सभी को बस इस बात का इंतजार था कि अभिषेक मल्हान और एल्विश में से कौन अपने नाम ट्रॉफी करेगा। आखिरकार अब 'बिग बॉस ओटीटी 2' को अपना विनर मिल चुका है। जी हां...एल्विश यादव ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।

एल्विश यादव के नाम हुई ट्रॉफी

'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर का नाम अब सामने आ चुका है। जी हां..26 साल के एल्विश यादव ने सभी कंटेस्टेंट को मात देकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। एल्विश की जीत की से लाखों नहीं बल्कि करोड़ों लोग खुश हैं। एल्विश यादव ने वाइल्ड कार्ड होते हुए 4 घरवालों को कांटे की टक्कर दी। वाकई एल्विश यादव ने शो जीतकर तहलका मचा दिया है।

पहली बार किसी वाइल्ड कार्ड के नाम हुई ट्रॉफी

बता दें कि बिग बॉस के इतिहास में यह पहली बार है, जब किसी वाइल्ड कार्ड ने अपने नाम ट्रॉफी की है। अब तक बिग बॉस के 16 सीजन आ चुके हैं, जिनमे कई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आए और गए लेकिन यह बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ है कि किसी वाइल्ड कार्ड बाकी कंटेस्टेंट को टक्कर देते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। बता दें कि एल्विश यादव के इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

एल्विश यादव ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर सिस्टम को हिला कर रख दिया है। पहले दिन से ही शो में एल्विश अपने बिंदास एटीट्यूड और हरियाणवी स्वैग से लोगों का दिल जीत रहे थे। 26 साल के एल्विश यादव ने बेहद कम उम्र में काफी नाम हासिल कर लिया था और अब बिग बॉस का शो जीतकर उन्होंने इतिहास रच दिया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story