×

Elvish Yadav: बॉलीवुड की इस हसीना संग काम करना चाहते हैं एल्विश यादव, खुद जाहिर की इच्छा

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव की किस्मत चमक उठी है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 9 Sep 2023 2:21 PM GMT (Updated on: 9 Sep 2023 2:24 PM GMT)
Elvish Yadav: बॉलीवुड की इस हसीना संग काम करना चाहते हैं एल्विश यादव, खुद जाहिर की इच्छा
X

Elvish Yadav (Photo- Social Media)

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव की किस्मत चमक उठी है। पहले ही एल्विश यादव के लाखों लोग दीवाने हुआ करते थे, लेकिन फिर जब वो "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे का हिस्सा बनें, उसके बाद तो उन्होंने देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया। एल्विश यादव ने "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर इतिहास रच दिया। अब उन्होंने अपनी एक इच्छा जाहिर की है। जी हां!! उन्होंने ये बताया है कि वे बॉलीवुड की किस हसीना संग रोमांस करना चाहते हैं।

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस संग काम करना चाहते हैं एल्विश यादव

एल्विश यादव का क्रेज उनके फैंस के बीच लगातार बना हुआ है, और उन्हें लेकर फैंस के बीच दीवानगी लगातार बढ़ रही है। अब एल्विश यादव इंडस्ट्री का इतना बड़ा नाम बन चुके हैं तो जाहिर है कि उन्हें एक से एक बढ़िया प्रोजेक्ट ऑफर हो रहें हैं, वहीं उनके करोड़ों फैंस भी इसी इंतजार में बैठे हैं कि उन्हें कब एल्विश का नया प्रोजेक्ट देखने को मिलेगा। जहां एल्विश बहुत जल्द एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं, वहीं दूसरी ओर उन्होंने खुलासा किया है कि वह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट संग काम करना चाहते हैं।


एल्विश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जब एक रिपोर्टर एल्विश यादव से पूछता है कि वे बॉलीवुड में किस अदाकारा के साथ काम करना चाहते हैं, इसके जवाब में यूट्यूबर ने कहा, "आलिया भट्ट! बताया तो मैंने 100 बार, मैं आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहता हूं।"

आलिया भट्ट भी कर चुकीं है एल्विश की तारीफ


बता दें कि जब एल्विश यादव बिग बॉस हाउस में थे, उसी दौरान आलिया ने भी एल्विश यादव की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने बिग बॉस की जर्नी के दौरान एल्विश यादव को ही सपोर्ट किया था।

इस म्यूजिक वीडियो में नजर आयेंगे एल्विश यादव

सोशल मीडिया सेंसेशन एल्विश यादव "बिग बॉस" के बाद पहली बार अपने नए प्रोजेक्ट के जरिए फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी कमर कस चुके हैं। एल्विश एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम "हम तो दीवाने" है। इस म्यूजिक वीडियो में एल्विश यादव बॉलीवुड की हसीना उर्वशी रौतेला संग रोमांस फरमाने वाले हैं। पहली बार एल्विश यादव को बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला संग देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं। ये गाना 14 सितंबर को रिलीज होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story