TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bigg Boss OTT 3 Live: कंटेस्टेंट्स के फॉलोअर्स के अनुसार जानिए कौन जीत सकता है बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी

Bigg Boss OTT 3 Update: आइए बताते हैं कि बिग बॉस का हिस्सा बनें सभी कंटेस्टेंट्स में सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग किसकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Jun 2024 3:48 PM GMT (Updated on: 27 Jun 2024 11:16 AM GMT)
Bigg Boss OTT 3 Live: कंटेस्टेंट्स के फॉलोअर्स के अनुसार जानिए कौन जीत सकता है बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी
X

Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का शानदार आगाज हो चुका है। 21 जून को बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की शुरुआत हुई। हर सीजन की तरह ही दर्शक इस सीजन के लिए भी बेहद उत्साहित हैं, शो अपने नए फॉर्मेट और नए होस्ट के साथ वापसी कर चुका है। वहीं अब आने वाले एपिसोड में दूसरे ही दिन बिग बॉस के घर में जबरदस्त बहस होते दिखाई देने वाली है, इसी बीच दर्शकों द्वारा अभी से ही "बिग बॉस ओटीटी 3" के विनर्स को लेकर कयासबाजी भी शुरू हो चुकी है, आइए बताते हैं कि बिग बॉस का हिस्सा बनें सभी कंटेस्टेंट्स में सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग किसकी है।

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की फैन फॉलोइंग (Bigg Boss OTT 3 Contestants)

"बिग बॉस" अब पहले की तरह नहीं रहा, जी हां! इसमें बहुत बदलाव हो चुके हैं, अब विनर वो खिलाड़ी नहीं बनता, जिसमें काबिलियत होती है, बल्कि वो खिलाड़ी बनता है, जिसकी फैन फॉलोइंग बहुत ही तगड़ी होती है। पिछले कुछ सीजन से ऐसा ही होता आ रहा है। तो फिर आइए आपको बताते हैं कि इस सीजन का हिस्सा बनें सभी खिलाड़ियों की फैन फॉलोइंग कितनी है।


1. अरमान मलिक

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक भी "बिग बॉस ओटीटी 3" का हिस्सा बनें हुए हैं, बता दें कि अरमान मलिक के बिग बॉस में आने की चर्चा पिछले कई सीजन से हो रही थी और अब फाइनली अरमान मलिक बिग बॉस हाउस में आ चुके हैं। अरमान मलिक के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं, वहीं यूट्यूब पर 7.67 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

2. कृतिका मलिक

अरमान मलिक की पत्नी कृतिका मलिक भी बिग बॉस के घर में पहुंचीं हुई हैं। कृतिका मलिक की बात करें तो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 8.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

3. पायल मलिक

पायल मलिक की भी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं, जी हां इंस्टाग्राम पर पायल मालिक के 6.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

4. साई केतन राव

सई केतन राव टेलीविजन की दुनिया का एक जाना माना चेहरा हैं, वह कई चर्चित टेलीविजन शोज का हिस्सा रह चुके हैं, उन्हें इंस्टाग्राम पर 350K लोग फॉलो करते हैं, हालांकि यह संख्या अब तेजी से बढ़ रही है।

5. वड़ा पाव गर्ल

वड़ा पाव गर्ल तो देश भर में पॉपुलर हो चुकीं हैं, दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल का असली नाम चंद्रिका दीक्षित है। चंद्रिका दीक्षित के इंस्टाग्राम पर 371K फॉलोवर्स हैं, वहीं उनके यूट्यूब पर की बात करें तो 228K सब्सक्राइबर्स है।

6. लव कटारिया

लव कटारिया बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के बेहद ही खास दोस्त हैं। ऐसे में जाहिर सी बात है कि एल्विश यादव के फैंस लव कटारिया को ही वोट करेंगे। लव कटारिया को इंस्टाग्राम पर 1.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

7. दीपक चौरसिया

दीपक चौरसिया एक फेमस जर्नलिस्ट हैं, और अब बिग बॉस जैसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो का हिस्सा बनें हुए हैं। दीपक चौरसिया के इंस्टाग्राम पर 291K फॉलोअर्स हैं।

8. सना सुल्तान

सना सुल्तान भी बेहद पॉपुलर पर्सनैलिटी हैं। इनके फैन फॉलोइंग की बात करें तो इन्हें 6.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

9. रैपर नैजी

शो के तमाम कंटेस्टेंट्स में से एक नाम है - नैजी, जो पेशे से एक रैपर है। उन्हें इंस्टाग्राम पर 295K फॉलोअर्स हैं।

10. सना मकबूल

सना मकबूल टेलीविजन की दुनिया का एक जाना माना चेहरा हैं, उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स की बात करें तो उन्हें इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

11. विशाल पांडे

विशाल पांडे एक फेमस इनफ्लुएंसर हैं। यंगस्टर्स के बीच उनका बहुत क्रेज है। विशाल पांडे को इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, जबकि विशाल के यूट्यूब चैनल पर 1.19 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

12. पौलमी दास

पौलमी दास भी एक जानी मानी अभिनेत्री हैं, उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की बात करें तो उन्हें 166K लोग फॉलो करते हैं।

13. नीरज गोयत

नीरज गोयत एक बॉक्सर हैं और अब वह बिग बॉस के घर में भी अपना जलवा दिखाएंगे। नीरज गोयत के इंस्टाग्राम पर 1. 1 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

14. मुनीशा खतवानी

मुनीशा खतवानी एक एक्ट्रेस हैं साथ ही टैरो कार्ड रीडर भी हैं। मुनीशा खतवानी के इंस्टाग्राम पर 816K फॉलोअर्स हैं।

15. शिवानी कुमारी

उत्तर प्रदेश की शिवानी कुमारी की भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो उनके टोटल 4 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

16. रणवीर शौरी

रणवीर शौरी अपनी अदाकारी की छाप छोड़ चुके हैं, वह कई फिल्मों के साथ ही वेब सीरीज का भी हिस्सा रह चुके हैं। रणवीर शौरी के इंस्टाग्राम पर 115K फॉलोअर्स हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story