Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik पर लगा रेप और ड्रग्स का केस, यहां देखे FIR की कॉपी

Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik के ऊपर लगे बलात्कार मामले और ड्रग्स मामले की FIR कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Published on: 16 July 2024 4:43 PM GMT (Updated on: 16 July 2024 4:52 PM GMT)
Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik Rape And Drugs Case
X

Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik Rape And Drugs Case

Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी 3(Bigg Boss OTT 3)कंटेस्टेंट और यूट्यूबर अरमान मलिक(Armaan Malik Bigg Boss) जबसे बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बने हैं. हर रोज किसी न किसी वजह से सुर्खियो में बने रहते हैं कभी अपनी दो बीवी की वजह से तो कभी विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के आरोप में। आज अरमान मलिक(Armaan Malik) ने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख के बारे में बताया कि वो और उनकी टीम ड्रग्स केस में फस चुकी हैं। अभी ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो ही रही थी. कि तभी अरमान मलिक के ऊपर लगे रेप केस और ड्रग्स केस की फिर से कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला

बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट अरमान मलिक पर रेप और ड्रग्स केस(Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik Rape And Drugs Case)-


सोशल मीडिया पर हर तरफ से बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट अरमान मलिक (Armaan Malik Bigg Boss) के ऊपर लगे रेप केस और ड्रग्स केस की FIR कॉपी तेजी से वायरल हो रही हैं.


पीड़ित द्वारा दिये हुए बयान, पुलिस द्वारा लगाई गई धारा हर एक चीज FIR Copy दिया हुआ है.


जैसा की आप ये देख सकते हैं। अब ये खबर कितनी सही है ये तो अरमान मलिक(Armaan Malik) या उनकी फैमिली या टीम या पीड़ित ही बता सकती है.


ये फिर कॉपी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बता दे कि इसके बारे में जब Dekhi Vada Pav Girl से पूछा गया की आपको पता है कि अरमान मलिक(Armaan Malik) के ऊपर 11 साल की लड़की के साथ बलात्कार करने का आरोप लग चुका है। ये हम नहीं बोल रहे हैं. इसका ऑनलाइन सबूत मौजूद है। तब चंद्रिका कहती हैं कि सबूत के साथ तो उस इंसान को जीने का हक नहीं है क्योंकि उसकी भी एक बेटी है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story