Bigg Boss OTT 3: अदनान शेख का मुनव्वर पर पलटवार, कहा- अपने पे आऊंगा तो कानों से निकलेगा खून

Bigg Boss OTT 3 Adnaan Shaikh: अदनान शेख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को धमकी देते दिख रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Aug 2024 11:23 AM GMT (Updated on: 2 Aug 2024 11:24 AM GMT)
Bigg Boss OTT 3 contestant Adnaan Shaikh
X

Bigg Boss OTT 3 contestant Adnaan Shaikh (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Adnaan Shaikh: बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का ऐलान आज किया जाएगा, जी हां! क्योंकि आज बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का ग्रैंड फिनाले है। जहां एक तरफ दर्शक बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का नाम जानने के लिए बेताब हैं, वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनें अदनान शेख बाहर की दुनिया में कॉन्ट्रोवर्सी करने में जुट चुके हैं। अदनान शेख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को धमकी देते दिख रहें हैं।

अदनान शेख ने दी मुनव्वर को धमकी

अदनान शेख ने बिग बॉस ओटीटी 3 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी, लेकिन सिर्फ एक दिन के अंदर ही वे घर से एविक्ट भी हो गए थे। अदनान जब बिग बॉस हाउस से बाहर निकले, उन्होंने मेकर्स पर कई इल्जाम लगाए, अदनान ने कहा कि बिग बॉस मेकर्स ने उन्हें टिशू पेपर की तरह यूज किया, सिर्फ मेकर्स पर ही नहीं, बल्कि एल्विश यादव को भी अदनान ने खूब धमकी दी, वहीं अब अदनान शेख मुनव्वर फारूकी पर भी चढ़ बैठे हैं।


दरअसल जब अदनान शेख एक ही दिन में बिग बॉस के घर से बाहर हो गए तो मुनव्वर फारूकी ने अदनान को खूब रोस्ट किया था, मुनव्वर फारूकी ने अदनान शेख को जिस अंदाज में रोस्ट किया था, वह अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था। वहीं अब जाकर अदनान शेख ने भी मुनव्वर को करारा जवाब दिया है, या तो यूं कह लें कि अदनान ने मुनव्वर को धमकी दी है।

मुनव्वर के बारे में अदनान शेख ने कही ये बात

अदनान शेख ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में मुनव्वर के बारे में बात की है। अदनान शेख ने कहा, "मुनव्वर को बताना चाहता हूं कि अगर वो डोंगरी से है तो मैं भी धारावी से हूं, बेटा गाली देने पे आएंगे तो कान से खूब निकल जायेंगे। उसका काम है कॉमेडी करना, लेकिन वो चलता रहता है और बहुत सारे लोगों का मजाक उड़ाता है। उसे एक बाउंड्री सेट करके मजाक करना चाहिए। वो बहुत सारे रिलीजियस का भी मजाक उड़ाता है, उसने इस्लाम का भी मजाक उड़ाया था।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story