×

यूट्यूबर्स और टीवी स्टार्स के बीच होगा घमासान युद्ध! 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए इन स्टार्स को किया गया अपोर्च

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस 17' खत्म होने के साथ ही अब 'बिग बॉस ओटीटी 3' की चर्चा शुरू हो गई है। इस बीच शो को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 Feb 2024 9:29 AM GMT
यूट्यूबर्स और टीवी स्टार्स के बीच होगा घमासान युद्ध! बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए इन स्टार्स को किया गया अपोर्च
X

Bigg Boss OTT 3: 28 जनवरी को 'बिग बॉस 17' का फिनाले हुआ था, जहां मुनव्वर फारूकी ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की थी। अब 17वें सीजन के खत्म होने के बाद 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर चर्चा तेज हो गई है और इसी के साथ ओटीटी के तीसरे सीजन में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ गए हैं। हाल ही में खबर सामने आई थी कि बिग बॉस के मेकर्स ने अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन को ओटीटी के तीसरे सीजन के लिए अप्रोच किया था। वहीं, अब अन्य कंटेस्टेंट्स को भी मेकर्स ने अप्रोच करना शुरू कर दिया है।

यूट्यूबर्स और टीवी स्टार्स के बीच होगी कड़ी टक्कर?

मिली जानकारी के अनुसार, 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन का नाम सामने आया है। रिपोर्ट की मानें, तो बिग बॉस 17 के फिनाले के दौरान ही उन्हें ओटीटी सीजन 3 के लिए अप्रोच कर लिया गया था। माना जा रहा है कि इस बार विक्की बिना अपनी पत्नी अंकिता के इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। वहीं इस बार ओटीटी के तीसरे सीजन में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति को भी अप्रोच किया गया है। इसके अलावा तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में फंसे शीजान खान को भी मेकर्स ने अप्रोच किया है।


वहीं, इस सीजन में यूट्यूबर्स भी नजर आएंगे। खबरों की मानें, तो बिग बॉस ओटीटी के नए सीजन के लिए यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल का नाम सामने आ रहा है। मेकर्स लगातार हर्ष से बातचीत कर रहे हैं। इसके अलावा इस लिस्ट में ऋत्विक साहोरे, सोशल मीडिया स्टार जैन सैफी का नाम भी इस शो के लिए सामने आ रहा है। हालांकि अभी तक किसी भी नाम पर ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आई है।

कब शुरू होगा 'बिग बॉस ओटीटी 3'?

खबरों की मानें, तो मई 2024 में 'बिग बॉस ओटीटी 3' को शुरू किया जा सकता है। ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर इस शो को ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा। इस सीजन को भी सलमान खान होस्ट करने वाले हैं, क्योंकि ओटीटी के पिछले सीजन को भी सलमान खान ने होस्ट किया था और (दूसरी ) सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव थे। एल्विश यादव ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' की ट्रॉफी अपने नाम कर इतिहास रच दिया था, क्योंकि बिग बॉस के इतिहास में वो पहले ऐसे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थे, जिन्होंने शो में जीत हासिल की थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story