Bigg Boss OTT 3: इस एक्ट्रेस को डेट कर रहें साई केतन राव, हैं बेहद खूबसूरत

Sai Ketan Rao Girlfriend: साई केतन के गेम को दर्शक खूब पसंद कर रहें हैं, वहीं इसी बीच साई केतन राव की गर्लफ्रेंड भी चर्चा में आ चुकीं हैं, आइए बताते हैं कि साई केतन राव की गर्लफ्रेंड हैं कौन।

Shivani Tiwari
Published on: 7 July 2024 5:02 AM GMT
Sai Ketan Rao Girlfriend
X

Sai Ketan Rao Girlfriend (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Sai Ketan Rao Girlfriend: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाए हुए हैं, जैसे-जैसे यह शो आगे बढ़ रहा है वैसे ही यह और अधिक इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। आने वाले एपिसोड में घर में जबरदस्त हंगामा होगा। इस सीजन में टेलीविजन के पॉपुलर अभिनेता साई केतन राव भी नजर आ रहें हैं, साई केतन के गेम को दर्शक खूब पसंद कर रहें हैं, वहीं इसी बीच साई केतन राव की गर्लफ्रेंड भी चर्चा में आ चुकीं हैं, आइए बताते हैं कि साई केतन राव की गर्लफ्रेंड हैं कौन।

बेहद खूबसूरत हैं साई केतन राव की गर्लफ्रेंड शिवांगी (Sai Ketan Rao Girlfriend Shivangi)

साई केतन राव की गर्लफ्रेंड भी टेलीविजन की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं, उनका नाम शिवांगी खेडकर है। शिवांगी खेडकर इन दिनों सुर्खियों में आ चुकीं हैं, क्योंकि वह बिग बॉस के घर में अपने कथित बॉयफ्रेंड साई को सपोर्ट करने पहुंचीं हुईं हैं। सिर्फ यही नहीं! वह लगातार घर के बाहर भी रहकर साई को सपोर्ट कर रहीं हैं और उनके लिए पोस्ट शेयर कर रहीं हैं।


बता दें कि शिवांगी खेडकर और साई केतन राव ने कभी भी अपने रिश्ते का ऑफिशियल ऐलान तो नहीं किया, लेकिन अफवाहें यही हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। दोनों 2021 से ही एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं।


इस टेलीविजन शो में साथ कर चुके हैं काम (Sai Ketan Shivangi Joshi Show)

शिवांगी खेडकर और साई केतन राव की पहली मुलाकात "मेंहदी है रचने वाली" शो के सेट पर हुई थी, दोनों ने शो में लीड कपल का रोल निभाया था, इसी शो के सेट पर दोनों ने रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को अपना दिल दे दिया। साल 2021 में यह शो शुरू हुआ था और तभी से ही दोनों रिलेशनशिप में हैं।


वीकेंड के वॉर पर साई को सपोर्ट करने पहुंचीं शिवांगी (Shivangi In Bigg Boss OTT 3)

शिवांगी खेडकर सोशल मीडिया पर साई को सपोर्ट कर ही रहीं थीं, अब वह बिग बॉस हाउस में भी पहुंच चुकीं हैं। दर्शक उन्हें वीकेंड के वॉर एपिसोड में देख सकेंगे। वह शो में वड़ा पाव गर्ल की जमकर क्लास लगाते नजर आयेंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story