TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bigg Boss OTT 3: नॉमिनेट होते ही फिर बेहोश हुई शिवानी कुमारी, क्या कर रही हैं ड्रामा?

Shivani Kumari Faints Again: आइए बताते हैं कि आने वाले एपिसोड में बिग बॉस के घर में क्या कुछ खास होने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 9 July 2024 6:36 AM GMT
Shivani Kumari Faints Again
X

Shivani Kumari Faints Again (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Latest Update: बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है, पूरे सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी की ही चर्चा हो रही है, जब से बिग बॉस के घर में थप्पड़ कांड हुआ है, तभी से यह और अधिक लाइमलाइट में आ चुका है। अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच हुए इस कांड के बाद बहुत से सेलेब्स इस मुद्दे पर अपनी राय देते नजर आए, वहीं अब इसके बाद घर में एक और धमाका होने वाला है, जी हां! आइए बताते हैं कि आने वाले एपिसोड में बिग बॉस के घर में क्या कुछ खास होने वाला है।

शिवानी कुमारी हुईं फिर बेहोश (Shivani Kumari Faints Again)

बिग बॉस का घर एक ऐसा घर है, जहां लड़ाई, झगड़ा, ड्रामा, प्यार और नफरत सब चीजें देखने को मिलती हैं, वैसे देखा जाए तो यही बिग बॉस का फॉर्मेट भी है, दर्शक इसे देखना एंजॉय भी करते हैं। वहीं अब बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक शिवानी कुमारी एक बार फिर घर में बेहोश हो गई है। जी हां! ये दूसरी बार है जब शिवानी कुमारी घर में बेहोश हुईं हैं, इससे पहले वह तब बेहोश हुईं थीं, जब बिग बॉस ने उन्हें सजा दी थी।

घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं शिवानी कुमारी (Shivani Kumari Nominated)

उत्तर प्रदेश की रहने वाली शिवानी कुमारी जब से बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनीं हैं वह चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं, इस हफ्ते वह घर में बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुईं हैं। शिवानी कुमारी के साथ ही दीपक चौरसिया, अरमान मलिक, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। ऐसे में फिर शिवानी कुमारी के बेहोशी की खबर सुन दर्शकों का यही कहना है कि वे ड्रामा कर रहीं हैं।


शिवानी कुमारी दोबारा घर में बेहोश हुईं, उन्हें फौरन की मेडिकल रूम ले जाया गया। शिवानी कुमारी की दोबारा बेहोशी की खबर सुन एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "जब भी नॉमिनेशन टाइम आता है ये बीमार क्यों पड़ जाती है।" दूसरे ने लिखा, "इतनी नौटंकी कौन करता है यार, सच में बहुत इरिटेटिंग है। तीसरे ने लिखा, "ये दूसरी आयशा बन रही है।" इसी तरह यूजर्स शिवानी कुमारी को ट्रोल करने में जुट चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story