×

Bigg Boss OTT 3 में कंफर्म हुई दिल्ली की फेमस 'वड़ा पाव गर्ल' की एंट्री

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर इन दिनों खूब चर्चा है। इस बीच शो को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 May 2024 10:30 AM GMT (Updated on: 10 May 2024 10:30 AM GMT)
Bigg Boss OTT 3
X

Bigg Boss OTT 3 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3: कलर्स टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) को लेकर इन दिनों खूब चर्चा है। शो के स्ट्रीम होने का फैंस बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब तक 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए मेकर्स कई पॉपुलर एक्टर व यूट्यूबर को अप्रोच कर चुके हैं और अब इस लिस्ट में दिल्ली की फेमस 'वड़ा पाव गर्ल' का नाम भी जुड़ चुका है। जी हां...खबरों के अनुसार दिल्ली की फेमस 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका गेरा दिक्षित को मेकर्स ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए कंफर्म कर लिया है। आइए आपको बताते हैं इस खबर में कितनी सच्चाई है?

'बिग बॉस ओटीटी 3' में एंट्री लेंगी चंद्रिका? (Delhi Vada Pav Girl Chandrika Gera Dixit In Bigg Boss OTT 3)

Delhi Vada Pav Girl Chandrika Gera Dixit अक्सर किसी न किसी कारण से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में चंद्रिका को उनकी नई कार में देखा गया था, जिस कारण से वह खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी लड़ाई के वीडियोज भी वायरल होते रहते हैं। ऐसे में मेकर्स ने चंद्रिका गेरा को 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अप्रोच किया है। हालांकि, अब ये कंफर्म नहीं है कि वो शो में हिस्सा लेंगी या नहीं।


कौन हैं दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल? (Who is Delhi Vada Pav Girl)

Chandrika Gera Dixit दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में वड़ा पाव बेचती हैं। इनका अपना फूड स्टॉल है। चंद्रिका अपने पति के साथ स्टॉल पर वड़ा पाव बेचती हैं। उनकी स्टॉल पर हर रोज भारी भीड़ पहुंचती है। चंद्रिका गेरा पहले हल्दीराम में काम करती थीं। बेटे की तबीयत ठीक नहीं रहती थी इसलिए उन्होंने नौकरी छोड़ दी और अब पति के साथ वड़ा पाव की स्टॉल लगाती हैं। अपने इस फूड स्टॉल के कारण वह सुर्खियों में आई हैं और अब तो उनका नाम इस कदर चर्चा में है कि उन्हें 'बिग बॉस' ऑफर हुआ है।


'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार होगा बड़ा बदलाव (Bigg Boss OTT 3 Latest Update)

दरअसल, खबर सामने आ रही है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार कई बदलाव होने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ये सीजन यानी 'बिग बॉस ओटीटी 3' फैंस फ्री में नहीं देख पाएंगे। 'बिग बॉस ओटीटी' और 'बिग बॉस ओटीटी 2' वूट और जियो सिनेमा पर फ्री में देखे गए थे। लेकिन अब कहा जा रहा है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' देखने के लिए दर्शकों को पैसे देने होंगे। जियो सिनेमा ने ये फैसला किया है कि दर्शकों को शो के एपिसोड और लाइव फीड देखने के लिए पैसे देने होंगे। हालांकि, शो को देखने के लिए कितने पैसे देने होंगे अभी इसका ऐलान नहीं किया गया है।


कब रिलीज होगा बिग बॉस ओटीटी 3'? (Bigg Boss OTT 3 Release Date)

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फैंस से पूछा था कि वो रियलिटी शो में किसे देखना चाहते हैं। हालांकि, शो की रिलीज डेट और कंटेस्टेंट्स से जुड़ी डिटेल मेकर्स ने शेयर नहीं की थी। वहीं अगर खबरों की मानें, तो 'बिग बॉस ओटीटी 3' 4 जून या 5 जून को शुरू होगा। ये शो अगस्त तक चलेगा यानी 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार केवल छह हफ्ते का गेम होगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story