Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में कंफर्म हुई विक्की जैन की एंट्री ?

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस 17' खत्म होने के बाद अब फैंस को 'बिग बॉस ओटीटी 3' का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच शो को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 March 2024 11:03 AM GMT
Bigg Boss OTT 3
X

Bigg Boss OTT 3 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ एंट्री लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। वहीं, अब चर्चा है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए मेकर्स ने विक्की जैन को अपोर्च किया है। ऐसे में दर्शक काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं, क्योंकि 'बिग बॉस 17' में दर्शकों को विक्की जैन का गेम काफी पसंद आया था। अब इस बीच शो के लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

'बिग बॉस ओटीटी 3' में एंट्री लेंगे विक्की जैन?

'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे के पति ने विक्की भैया के नाम से अपनी एक खास पहचान बनाई थी। अब विक्की जैन को लेकर कहा जा रहा है कि जल्द ही वह नए रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में नजर आ सकते हैं, लेकिन इस शो में वह अपनी पत्नी के बिना ही जाने वाले हैं। अब इन सभी खबरों पर खुद विक्की जैन ने रिएक्ट किया है और फैंस के इस सस्पेंस को भी खत्म कर दिया है। दरअसल, हाल ही में अंकिता और विक्की जैन कॉमेडियन भारती सिंह के पॉडकास्ट पर आए थे। इस दौरान जब हर्ष ने विक्की से पूछा कि आपके बिग बॉस ओटीटी में जाने के काफी चर्चे हैं, इस बात में कितनी सच्चाई है? तो इस पर विक्की ने साफ कहा कि उनका इरादा 'बिग बॉस ओटीटी' में जाने का जरा भी नहीं है।


विक्की-अंकिता के रिश्ते ने बटोरी खूब सुर्खियां

बता दें कि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता काफी लाइमलाइट में आ गया था, जब उन्होंने नेशनल टेलिविजन पर ही एक-दूसरे को लेकर काफी बुरा-भला कह दिया था। दोनों ने शो में कई बार तलाक के बारे में भी बात की थी। अंकिता ने विक्की को कई बार कहा कि वह उन्हें तलाक दे देंगी। दोनों के बीच घर में काफी विवाद हुआ था। हालांकि 'बिग बॉस 17' के घर से बाहर आने के बाद दोनों काफी खुश हैं और अपने लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।


कब शुरू होगा 'बिग बॉस ओटीटी 3'?

खबरों के अनुसार, 'बिग बॉस ओटीटी 3' इस साल यानी जून 2024 में शुरू होगा। हालांकि, इसकी आधिकारिक प्रीमियर डेट्स अभी तक घोषित नहीं की गई है। दूसरे सीजन की तरह तीसरे सीजन को भी सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करने वाले हैं। वहीं प्राइज में मिलने वाली राशि की बात करें, तो दूसरे सीजन में विजेता एल्विश यादव को 25 लाख रुपये का इनाम दिया गया था। ऐसे में देखना यह होगा कि तीसरे सीजन (Bigg Boss OTT 3 Prize Money) के लिए निर्माता जीत की राशि बढ़ाएंगे या नहीं?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story