Bigg Boss OTT Eviction: आखिरी हफ्ते में हुआ डबल एविक्शन, अरमान मलिक के साथ बाहर हुआ ये खिलाड़ी

Bigg Boss OTT 3 Eviction: बिग बॉस को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक दो अन्य कंटेस्टेंट्स का बिग बॉस का सफर खत्म हो चुका है, आइए बताते हैं वे दो कंटेस्टेंट्स कौन से हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 July 2024 1:48 PM GMT
Bigg Boss OTT 3 Eviction
X

Bigg Boss OTT 3 Eviction (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले वीक चल रहा है, इस फिनाले वीक में एक से एक इंट्रेस्टिंग चीजें देखने को मिलेंगी। अभी हाल ही में बिग बॉस के घर में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। घर में आई मीडिया ने कंटेस्टेंट्स की खूब क्लास लगाई, वहीं नेज़ी संग मुद्दा भी थोड़ा गर्म हो गया था। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद, अब आखिरी हफ्ते से मुनव्वर फारूकी भी बिग बॉस के घर में पहुंचें हैं, जहां वे कंटेस्टेंट्स से कुछ सवाल जवाब करते दिख रहें हैं। वहीं अब बिग बॉस को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक दो अन्य कंटेस्टेंट्स का बिग बॉस का सफर खत्म हो चुका है, आइए बताते हैं वे दो कंटेस्टेंट्स कौन से हैं।

अरमान मलिक और साई केतन हुए घर से बाहर

बिग बॉस ओटीटी 3 में पूरे 16 कंटेस्टेंट्स थे और अब सिर्फ 7 कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं। वहीं अब इन सात कंटेस्टेंट्स में से भी दो का एविक्शन हो चुका है। बता दें कि जो 7 कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं, वे हैं नेज़ी, रणवीर शौरी, साई केतन, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, लव कटारिया और सना मकबूल। अब इन सातों में से दो खिलाड़ी एविक्ट हो चुके हैं। जिन दो कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहें हैं, वे अरमान मलिक और साई केतन राव हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अब अरमान मलिक और साई केतन का बिग बॉस का सफर खत्म हो चुका है।

प्रियंका चाहर चौधरी भी आ सकती हैं बिग बॉस में नजर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुनव्वर फारूकी के बाद, बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी भी बिग बॉस ओटीटी के आखिरी हफ्ते में आयेंगी, वहीं अरमान मलिक और साई केतन राव के एविक्शन का ऐलान करेंगी और उन्हें अपने साथ घर से बाहर लेकर जाएंगी।

4 अगस्त को होगा बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले 4 अगस्त को होगा, मेकर्स बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले को खास बनाने में जुट चुके हैं। बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में कंटेस्टेंट परफॉर्म भी करने वाले हैं, और कुछ सितारे भी बिग बॉस में तड़का लगाने आ सकते हैं। खूब मजाक मस्ती के साथ अंत में बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का ऐलान किया जायेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story