Bigg Boss Ott 3 Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 से इस हफ्ते ये प्रसिद्ध कंटेस्टेंट हुई बेघर

Bigg Boss Ott 3 Eviction Today: बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार घर से बेघर होने के लिए सारे ही फेमस चेहरे नॉमिनेट हुए हैं, चलिए जानते हैं कौन Bigg Boss Ott 3 से Evict हुआ

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 13 July 2024 3:16 PM GMT (Updated on: 13 July 2024 3:17 PM GMT)
Bigg Boss Ott 3 Eviction Today Live
X

Bigg Boss Ott 3 Eviction

Bigg Boss Ott 3 Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 में जहाँ घर में 16 कंटेस्टेंट ने एंट्री ली थी। अब जाकर उनमें से 12 कंटेस्टेंट ही बचे हुए हैंं। तो वहीं Bigg Boss Ott 3 के घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई है। जैसे-जैसे Bigg Boss Ott 3 अपने फिनाले के करीब जाता चला जाएगा। वैसे-वैसे बिग बॉस ओटीटी 3 में कंटेस्टेंट की संख्या कम होती जाएगी। इस बार घर से बेघर होने के लिए 5 कंटेस्टेंट एलिमिनेट हुए हैं। तो वहीं Bigg Boss Ott 3 में इस बार लव कटारिया ने बाहरवाले के अधिकार का उपयोग करते हुए मिड-वीक एविक्शन को रूकवा दिया था। लेकिन अभी सप्ताहिक एविक्शन बाकी है। दर्शक जानना चाहते हैं कि इस बार कौन Bigg Boss Ott 3 के घर से बाहर होने वाला है।

बिग बॉस ओटीटी 3 नॉमिनेटेट कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss Ott 3 Nominated Contestants Name In Hindi)-

बिग बॉस ओटीटी 3 में नॉमिनेशन टॉस्क हुआ है। जिसमें दूसरे करना हफ्ते घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आई है। जिन कंटेस्टेंट्स के ऊपर नॉमिनेशन का तलवार लटक रहा है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 5 कंटेस्टेंट नॉमिनेट(Bigg Boss OTT 3 Nominations) हुए हैं।

Lovekesh Kataria

Vishal Pandey

Chandrika Dixit

Armaan Malik

Shivani Kumari

बिग बॉस ओटीटी 3 एविक्शन (Bigg Boss Ott 3 Eviction Today)-

यदि हम Bigg Boss Ott 3 के इस हफ्ते के एविक्शन की बात करें तो दर्शकों द्वारा लगातार अरमान मलिक को घर से बेघर करने की मांग की जा रही है। जिसके पीछे की वजह है अरमान मलिक द्वारा विशाल पांडे को थप्पड़ मारकर घर का रूल ब्रेक किया। तो वहीं Bigg Boss ने Armaan Malik को सजा देते हुए इस पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया है। वैसे यदि हम वोटिंग ट्रेंड की बात करें तो इस हफ्ते नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से वडा पॉव गर्ल Chandrika Dixit Gera Evict हो गई हैं। तो वहीं Luv Kataria और Vishal Panday सबसे ऊपर हैं। अब देखने लायक होगा की इन नॉमिनेट कंटेस्टेंट में से कौन-सा कंटेस्टेंट इस हफ्ते Bigg Boss Ott 3 से एविक्ट होगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story