Bigg Boss OTT 3: साई केतन की गर्लफ्रेंड ने एल्विश यादव पर लगाए गंभीर आरोप

Bigg Boss OTT 3 Update: साई केतन राव की गर्लफ्रेंड शिवांगी ने एल्विश यादव पर कुछ गंभीर इल्जाम लगाए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 July 2024 10:31 AM GMT (Updated on: 27 July 2024 10:32 AM GMT)
Bigg Boss OTT 3 Latest News
X

Bigg Boss OTT 3 Latest News (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Latest News: बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में अब सिर्फ एक हफ्ता बचा हुआ है। जी हां! बिग बॉस ओटीटी 3 अपने अंतिम पड़ाव पर है, इस वजह से शो बहुत ही इंट्रेस्टिंग मोड़ पर पहुंच चुका है, क्योंकि लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक विशाल पांडे और शिवानी कुमारी घर से बेघर हो चुके हैं, जो दर्शकों के लिए एक बड़ा झटका है। बिग बॉस के घर में बवाल मचा ही हुआ है, साथ ही घर के बाहर भी बिग बॉस के बारे में खूब बातें की जा रहीं हैं। वहीं इन सबके बीच साई केतन राव की गर्लफ्रेंड शिवांगी ने एल्विश यादव पर कुछ गंभीर इल्जाम लगाए हैं।

साई केतन की गर्लफ्रेंड का नंबर एल्विश यादव ने किया शेयर

टेलिविजन एक्टर साई केतन बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ रहें हैं। जब से वह बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनें हुए हैं, तभी से उनकी चर्चा हो रही है। वहीं इसी के चलते साई केतन राव की गर्लफ्रेंड शिवांगी भी सुर्खियों में आ चुकीं हैं। शिवांगी कुछ दिनों पहले बिग बॉस में गईं हुईं थीं, जहां उन्होंने साई केतन को सपोर्ट किया था। वहीं अब उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया है। जी हां! आइए बताते हैं कि शिवांगी ने एल्विश के बारे में क्या कुछ कहा है।


शिवांगी ने मीडिया संग बातचीत के दौरान कहा, "मुझे बहुत सारे मेसजेज आ रहें हैं, मेरा नंबर शेयर किया गया है, मुझे कई मैसेज आ रहें हैं कि अपने बॉयफ्रेंड को समझा लो। इसका यही मतलब है कि कुछ लोग मेरा नंबर शेयर कर रहें हैं। कमेंट सेक्शन भर दो, ये तो एल्विश अपने हर वीडियो में बोलते हैं , जो बिल्कुल भी सही नहीं है, क्योंकि तुम लोगों को क्या सिखाने की कोशिश कर रहे हो, तुम लोगों को इस तरह से इनफ्लुएंस कर रहे हो कि उनकी प्रोफाइल कर जाओ और अच्छी बातें मत लिखों। क्या बोलते हैं वो सिस्टम हैंग कर दो। एक पब्लिक फिगर होने के नाते तुम्हें ये समझने की जरूरत है कि वो बैगेज हम सब पर है।" यहां देखें शिवांगी का वीडियो -

नेशनल टेलीविजन पर साई ने स्वीकारा शिवांगी संग रिश्ता

बिग बॉस ओटीटी खत्म होने से पहले साई ने शिवांगी संग अपना रिश्ता भी कन्फर्म कर दिया है। जी हां! इस वीकेंड के वॉर पर अनिल कपूर के पूछे जाने पर साई स्वीकार करेंगे कि वे शिवांगी को डेट कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story