Bigg Boss OTT 3 फेम Sana Makbul-Vishal Pandey का म्यूजिक वीडियो, जानिए कब आयेगा?

Sana Makbul-Vishal Pandey: सना मकबूल और विशाल पांडे एक साथ म्यूजिक वीडियो बना रहें हैं, जो जल्द ही रिलीज होगा।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Aug 2024 9:10 AM GMT (Updated on: 24 Aug 2024 10:04 AM GMT)
Sana Makbul-Vishal Pandey
X

Sana Makbul-Vishal Pandey (Photo- Social Media)

Sana Makbul and Vishal Pandey Music Video: बिग बॉस ओटीटी 3 को खत्म हुए एक महीना हो चुका है, लेकिन इसके कंटेस्टेंट्स अभी भी सुर्खियां बटोर रहें हैं। जी हां! खास तौर पर बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल और उनके तीन दोस्त लव कटारिया, विशाल पांडे और शिवानी कुमारी। ये तीनों ही लगातार चर्चा में बनें हुए हैं। बिग बॉस ओटीटी खत्म होने के बाद भी इनकी दोस्ती बनी हुई है, हाल ही में सना मकबूल, विशाल पांडे और लव कटारिया का रियूनियन हुआ था, जिसकी तस्वीरें भी वायरल हुईं थीं, वहीं अब इन्हें लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल सना मकबूल और विशाल पांडे एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं, आइए बताते हैं।

सना मकबूल और विशाल पांडे का म्यूजिक वीडियो (Sana Makbul And Vishal Pandey Music Video)

बिग बॉस ओटीटी 3 विनर सना मकबूल आए दिन पपराजी द्वारा स्पॉट की जा रहीं हैं, वहीं अब उनके आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी सामने आ चुकी है, जी हां! सना मकबूल एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहीं हैं और वो भी विशाल पांडे के साथ। सना मकबूल और विशाल पांडे एक साथ म्यूजिक वीडियो बना रहें हैं, जो जल्द ही रिलीज होगा।


विदेश में हो रही म्यूजिक वीडियो की शूटिंग (Sana Makbul And Vishal Pandey Music Video Shooting)

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में विशाल पांडे और सना मकबूल के बीच बेहद गहरी दोस्ती हो गई थी, लोगों को लगा था कि घर के बाहर जाकर इनकी दोस्ती टूट जाएगी, लेकिन इनका बॉन्ड और गहरा होता जा रहा है, अब दोनों एक साथ स्क्रीन भी शेयर करने वाले हैं। सना मकबूल और विशाल पांडे के म्यूजिक वीडियो से जुड़ी ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन इतना जरूर पता चल चुका है कि दोनों इस वक्त अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए विदेश पहुंच चुके हैं। सना मकबूल और विशाल पांडे इस वक्त जॉर्जिया में हैं, दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक साथ ही तस्वीर भी शेयर की है।


कब रिलीज होगा म्यूजिक वीडियो (Sana Makbul Vishal Pandey Music Video Release Date)

सना मकबूल और विशाल पांडे की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं, और अभी से ही कमेंट कर गाने के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहें हैं। सना और विशाल के म्यूजिक वीडियो से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, बस इतनी ही जानकारी मिल पाई है कि दोनों एक साथ म्यूजिक वीडियो में काम कर रहें हैं, जिसकी शूटिंग की जा रही है, उम्मीद है कि बहुत ही जल्द दोनों म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील करेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story